उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

चाय की दुकान पर चली गोली, एक युवक घायल

मथुरा के लक्ष्मी नगर में चाय की दुकान पर दो युवकों किसी बात को लेकर आपस में बहस हो गई. इस दौरान एक युवक ने दूसरे युवक की पिटाई कर दी. पिटाई के बाद गुस्साए युवक ने दूसरे युवक को गोली मार दी. जिसके बाद घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया.

By

Published : Dec 23, 2020, 3:11 PM IST

चाय की दुकान पर दो लोगों की आपस में हुई बहस
चाय की दुकान पर दो लोगों की आपस में हुई बहस

मथुरा: जिले के जमुनापार थाना क्षेत्र के लक्ष्मी नगर में स्थित एक चाय की दुकान पर गोली चलने से हड़कंप मच गया. चाय की दुकान पर बैठा 27 वर्षीय उमेश सैनी अपने दोस्त के बात कर रहा था, इसी दौरान दुकान पर आए एक अन्य युवक से उसकी कहासुनी हो गई. देखते ही देखते दोनों लोगों में मारपीट शुरू हो गई. कृष्णा ने अपने एक अन्य साथी भोलू को वहां बुला लिया. उसके आते ही भोलू ने तमंचे से उमेश के ऊपर फायरिंग शुरू कर दी. इस दौरान गोली उमेश के कंधे पर जा लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में उमेश को उपचार के लिए पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है.


फायरिंग के बाद दोनों आरोपी फरार

घटना को अंजाम देते ही दोनों युवक वहां फरार हो गए. चीख-पुकार सुनकर आस-पास के लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई और आनन-फानन में लोगों ने इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल उमेश को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और पीड़ित द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी.


एसपी सिटी ने घटना के संबंध में दी जानकारी

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मी नगर में एक चाय की दुकान पर दो लड़कों में किसी बात को लेकर आपस में मारपीट हो गई थी. उसमें एक लड़के ने दूसरे के ऊपर फायरिंग कर दिया था. जिससे उसके कंधे में गोली लगी है. प्रतिवादी गणों की गिरफ्तारी के प्रयास जारी हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details