उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: 8 सूत्रीय मांगों को लेकर अड़े लेखपाल, 266 लेखपालों को नोटिस जारी

By

Published : Dec 22, 2019, 10:07 AM IST

उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के आवाह्न पर लेखपाल लगातार कार्य बहिष्कार कर धरने पर बैठे हुए हैं. लेखपालों का कहना है कि जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती जब तक हम इसी तरह से विरोध प्रदर्शन करते रहेंगे. वहीं 267 लेखपालों पर कार्रवाई की गई है.

etv bharat
8 सूत्रीय मांगों को लेकर अड़े लेखपाल.

मथुरा: प्रदेश में एस्मा लागू होने के बाद भी लेखपाल अपनी 8 सूत्रीय मांगों को लेकर लगातार कार्य का बहिष्कार कर हड़ताल पर हैं. अपनी मांगों को लेकर लेखपाल धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इनका कहना है कि जब तक हमारी मांगें पूरी नहीं हो जाती तब तक हम इसी तरह से धरना प्रदर्शन करते रहेंगे. वहीं मथुरा में प्रशासन द्वारा लेखपालों पर कड़ी कार्रवाई की गई है. 266 लेखपालों को नोटिस जारी किया गया है तो वहीं एक लेखपाल को निलंबित किया गया है.

8 सूत्रीय मांगों को लेकर अड़े लेखपाल.

266 लेखपालों को नोटिस जारी
उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ के आवाह्न पर लेखपाल कार्य का बहिष्कार कर 10 दिसंबर से तहसील परिसर में धरना दे रहे हैं. जिस पर अब प्रशासन ने कड़ा रुख अपना लिया गया है. 266 लेखपालों को नोटिस जारी किया गया है और एक लेखपाल को निलंबित कर दिया गया है.

27 दिसंबर को विधानसभा का घेराव करेंगे लेखपाल
लेखपालों का कहना है कि प्रशासन चाहे उनके विरुद्ध किसी भी प्रकार की कार्रवाई करे, लेकिन लेखपालों पर इसका कोई असर नहीं पड़ेगा. लेखपालों का कहना है कि 27 दिसंबर को वह विधानसभा का घेराव करेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details