उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

सैलानियों का हब है मथुरा, बनेगी वर्ल्ड क्लास सड़कें: मंत्री जितिन प्रसाद

By

Published : Jul 6, 2022, 2:04 PM IST

योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बुधवार को विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए मथुरा पहुंचे. दर्शन करने के बाद उन्होंने कहा कि मथुरा में सैलानियों का हब है. यहां देश-प्रदेश से सैलानी घुमने आते हैं. उन्हें किसी प्रकार की असुविधा न हो, जिसे ध्यान में रखते हुए यहां की सड़कें बनवाई जा रही हैं.

मंत्री जितिन प्रसाद.
मंत्री जितिन प्रसाद.

मथुरा:प्रदेश सरकार में लोक निर्माण विभाग कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद बुधवार को विश्व प्रसिद्ध बांके बिहारी मंदिर में दर्शन करने के लिए मथुरा पहुंचे. इस दौरान मंदिर में पूजा-अर्चना के बाद मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि जनपद में हो रहे विकास कार्यों की समीक्षा बैठक करने के लिए यहां पहुंचा हूं. पूरे दुनिया से सैलानी मथुरा पहुंचते हैं उनकी सुविधाओं में किसी प्रकार की कोई कमी न हो, जिसे देखते हुए बैठक की जाएगी.

जानकारी देते मंत्री जितिन प्रसाद.

मथुरा पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस के लिए रवाना होते हुए मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि यहां लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई जा रही सड़कों और कार्य योजना को लेकर अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी. सभी बिंदुओं पर अधिकारियों की जवाबदेही निश्चित है.

दुनिया भर से सैलानी आते हैं मथुरा
मंत्री जितिन प्रसाद ने कहा कि दुनिया भर से सैलानी मथुरा वृंदावन मंदिरों के दर्शन करने के लिए आते हैं. श्रद्धालुओं को किसी प्रकार की कोई असुविधा न हो और सड़कें बेहतर बने. इसके लिए पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस में अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की जाएगी तो वहीं मथुरा वृंदावन बरसाना गोवर्धन में संपर्क मार्ग समय से दुरुस्त हो इसको लेकर निर्देश दिए गए हैं.

इसे भी पढे़ं-बनारस और उत्तर प्रदेश की जनता को दी जाए वर्ल्ड क्लास फैसिलिटी : मंत्री जितिन प्रसाद

ABOUT THE AUTHOR

...view details