उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: आत्मघाती हमले की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट, एलआईयू भी रख रही नजर

By

Published : Sep 27, 2019, 3:24 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा में आतंकियों से मिली आत्मघाती हमले की धमकी के बाद जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है. सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है और वहां से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है.

शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

मथुरा:आत्मघाती हमले की धमकी के चलते जिले में हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है . इसको लेकर जगह-जगह सघन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा है. जिससे कि किसी भी स्थान पर कोई अप्रिय घटना न घटित हो. लिहाजा पुलिस इसको लेकर हर संदिग्ध व्यक्ति पर कड़ी नजर रख रही है.

आत्मघाती हमले की धमकी के बाद पुलिस अलर्ट.

एलआईयू रख रही नजर

  • धार्मिक स्थलों की सुरक्षा व्यवस्था चाक-चौबंद कर दी गई है और वहां से गुजर रहे वाहनों की चेकिंग कर ही उन्हें प्रवेश दिया जा रहा है.
  • सुरक्षा व्यवस्था के मद्देनजर स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम को भी लगाया गया है और वह अपने तरीके से पूरी जानकारी जुटाने की कोशिश कर रही है .
  • एलआईयू को भी निर्देशित कर दिया गया है कि हर संदिग्ध व्यक्ति पर अपनी नजर बनाए रखें.
  • रेलवे स्टेशन बस अड्डे पर सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है और बाहर से आने वाले यात्रियों पर पूरी नजर रखी जा रही है.

मथुरा की विभिन्न क्षेत्रों और प्रमुख धार्मिक स्थलों पर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है. सभी थानाध्यक्षों को निर्देशित कर दिया गया है कि अपने-अपने क्षेत्रों में सघन चेकिंग अभियान चलाकर सतर्क रहें. हर संदिग्ध व्यक्ति पर पूरी नजर बनाए रखें और किसी भी तरह की अप्रिय घटना न हो सके.
-शलभ माथुर, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक

ABOUT THE AUTHOR

...view details