उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महावन पुलिस ने किया खुलासा, संपत्ति के लालच में मौसा ने कराई थी युवक की हत्या

यूपी के मथुरा में बीते दोपहर मिले युवक के शव के मामले में महावन पुलिस ने खुलासा कर दिया है. मृतक युवक के परिजनों का कहना है कि उसके मौसा ने युवक को संपत्ति के लालच में रास्ते से हटाने के लिए युवक की सुपारी देकर हत्या करा दी. फिलहाल आरोपी मौसा को पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है.

By

Published : Dec 28, 2020, 5:49 PM IST

महावन पुलिस ने किया खुलासा
महावन पुलिस ने किया खुलासा

मथुरा:जिले केमहावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत श्री कृष्ण इंटर कॉलेज के नजदीक यमुना किनारे जंगल में रविवार की दोपहर एक युवक का गोली लगा हुआ और पत्थरों से कुचला हुआ शव मिला था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस के मुताबिक, युवक के मौसा ने ही संपत्ति के लालच में सुपारी देकर युवक की हत्या कराई थी.फिलहाल पुलिस ने आरोपी मौसा को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी मौसा ने अपना जुर्म कबूल किया है.

क्या था मामला
बता दें कि रविवार की दोपहर महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना किनारे जंगलों में स्थानीय लोगों ने एक युवक का रक्तरंजित शव मिलने की सूचना इलाका पुलिस को दी थी. युवक के सिर में गोली लगी हुई थी और शव को पत्थरों से कुचला गया था. शव मिलने के बाद से ही पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई थी. पुलिस ने छानबीन में जानकारी मिली कि मृतक युवक 19 वर्षीय उदित नारायण शर्मा टीचर्स कॉलोनी थाना कोतवाली का निवासी है.

मौसा ने दी थी युवक की सुपारी
मृतक के परिजनों ने बताया कि छानबीन में पुलिस ने पाया कि उदित के मौसा 30 वर्षीय शिवकुमार ने सुपारी देकर 2 लोगों से उसकी हत्या कराई थी. परिजनों का कहना है कि उदित के पिता महेश चंद्र शर्मा की पहले ही मृत्यु हो चुकी थी और उसकी एक बहन की शादी हो चुकी थी. उदित के अलावा संपत्ति का वारिश और कोई नहीं था. संपत्ति के लालच में उदित को रास्ते से हटाने के लिए उसके मौसा ने उसकी हत्या करा दी.

इसे भी पढ़ें-पहले गोली मारकर की हत्या, फिर पत्थर से कुचला सिर

ABOUT THE AUTHOR

...view details