उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मंदिर में नमाज पढ़ने वाले आरोपियों की जमानत याचिका पर सुनवाई

By

Published : Nov 24, 2020, 1:14 PM IST

यूपी के मथुरा जिले में स्थित बाबा मंदिर परिसर में दो मुस्लिम युवक द्वारा नमाज पढ़ने के मामले में अपर जिला सत्र न्यायाधीश सेकंड की कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई शुरू हो गई है. जांच अधिकारी ने न्यायालय के समक्ष दोनों आरोपियों के दस्तावेज पेश प्रस्तुत किए.

मंदिर में नमाज पढ़ने वाले आरोपियों की याचिका पर सुनवाई.
मंदिर में नमाज पढ़ने वाले आरोपियों की याचिका पर सुनवाई.

मथुराःजिले के नंद बाबा मंदिर परिसर में नमाज पढ़ने वाले आरोपी की जमानत याचिका पर अपर जिला सत्र न्यायाधीश सेकंड की कोर्ट में जमानत याचिका पर सुनवाई हो रही है. पुलिस जांच अधिकारी ने मंदिर परिसर में नमाज पढ़ने वाले दोनों आरोपियों के दस्तावेज कोर्ट के समक्ष्य पेश किए. वहीं सरकारी वकील और आरोपी के वकील भी कोर्ट पहुंच गए हैं

बता दें कि 30 अक्टूबर नंद बाबा मंदिर में चांद मोहम्मद और फैजल खान ने नमाज पढ़ने के बाद फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था. इसके बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया था. पुलिस ने आरोपी फैजल खान को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया था जबकि आरोपी चांद मोहम्मद अभी भी फरार है.

अपर जिला सेशन न्यायाधीश की कोर्ट में सुनवाई
आरोपी चांद मोहम्मद और फैजल खान की जमानत याचिका पर अपर जिला सेशन न्यायाधीश सेकंड की कोर्ट में सुनवाई शुरू हो चुकी है. आरोपी पक्ष अधिवक्ता और शासकीय अधिवक्ता अपर जिला सेशन न्यायाधीश सेकंड की कोर्ट में बहस की जा रही है. नंद बाबा मंदिर में नमाज पढ़ने के मामले में जांच अधिकारी ने कोर्ट के समक्ष दस्तावेज रखे हैं. इन दस्तावेजों के आधार पर आरोपी चांद मोहम्मद और फैजल खान पर आरोप पत्र तय होंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details