उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

चार बच्चों का पिता नाबालिग साली को लेकर भागा

By

Published : Jun 1, 2022, 9:14 PM IST

मथुरा में चार बच्चों का पिता नाबालिग साली को लेकर फरार हो गया. अब बेटी की तलाश में परिजन पुलिस अफसरों की चौखट का चक्कर काट रहे हैं.

Etv bharat
चार बच्चों का पिता नाबालिग साली को लेकर भागा

मथुराः जनपद के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में चार बच्चों का पिता 16 वर्षीय साली को लेकर भाग गया. कई दिन बीतने के बावजूद उसका पता नहीं चल सका है. परिजनों का आरोप है कि बड़ी बेटी से चार पुत्रियां हुईं जिसके चलते बेटे की आस में दामाद नाबालिग साली को बहलाकर भगा ले गया. वह उससे शादी करना चाहता है.

जनपद के राया थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक गांव में रहने वाले बुजुर्ग ने बड़ी बेटी की शादी अलीगढ़ के कुलदीप से की थी. बड़ी बेटी के चार बेटियां हुईं. पिता का कहना है कि आरोपी दामाद नाबालिग साली पर बुरी नीयत रखने लगा. बेटे की चाहत में वह उससे शादी करना चाहता था, इस वजह से छोटी बेटी को उसने अपने जाल में फंसा लिया. 19 मई को वह छोटी-बेटी को बहलाकर भाग निकला. काफी दिन बीतने के बावजूद छोटी बेटी के बारे में कुछ पता नहीं चल सका.

बेटी के पिता ने पुलिस अफसरों से न्याय की गुहार लगाई है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से भी परिजनों ने इंसाफ की मांग की है. परिजनों का कहना है कि उनकी छोटी बेटी पुलिस जल्द बरामद कर उन्हें सौंपे.


ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details