उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पार्क में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

By

Published : Oct 3, 2021, 12:24 PM IST

मथुरा के महावन थाना क्षेत्र के गोकुल बैराज के समीप जमुना किनारे बने पार्क में उस समय हड़कंप मच गया. जब पार्क में घूमने आए लोगों ने युवक का पेड़ पर फंदे से लटका शव देखा. वहीं, आनन-फानन में लोगों ने उक्त घटना की सूचना महावन थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नीचे उतार अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया.

पार्क में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव
पार्क में पेड़ पर फंदे से लटका मिला युवक का शव

मथुरा:मथुरा जिले (Mathura) के महावन थाना क्षेत्र के गोकुल बैराज के (Gokul barrage of Mahavan police station area) समीप जमुना किनारे बने पार्क में उस समय हड़कंप मच गया. जब पार्क में घूमने आए लोगों ने युवक का पेड़ पर फंदे से लटका शव देखा. वहीं, आनन-फानन में लोगों ने उक्त घटना की सूचना महावन थाना पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को नीचे उतार अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया. साथ बताया गया कि मृतक युवक की शिनाख्त कर ली गई है. पुलिस के मुताबिक मृतक युवक हाथरस का रहने वाला 30 वर्षीय कोमल सिंह है, जो घर से बिना बताए संदिग्ध परिस्थितियों में गायब हो गया था. वहीं, पुलिस ने युवक के परिजनों को भी घटना की जानकारी दे दी है.

दरअसल, रविवार की सुबह महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत यमुना किनारे बने पार्क में जैसे ही लोग घूमने के लिए आए तो उन्होंने देखा कि एक पेड़ से फांसी के फंदे पर एक युवक का शव झूल रहा है. शव को देखते ही पार्क में घूमने आए लोग घबरा गए और आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

इसे भी पढ़ें - फर्जी दस्तावेज दिखाकर पिछले सात सालों से कर रहा था रेलवे में नौकरी, ऐसे हुआ भंडाफोड़

इधर, महावन थाना प्रभारी मनोज शर्मा ने बताया कि सुबह फोन पर सूचना मिली थी कि यमुना किनारे बने पार्क में एक युवक का शव पेड़ से फांसी के फंदे पर लटका हुआ है. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और युवक की शिनाख्त करने का प्रयास किया. युवक की शिनाख्त 30 वर्षीय कोमल सिंह निवासी हाथरस के रूप में हुई है.

परिजनों से बात करने पर पता चला कि युवक मानसिक रूप से बीमार था, जो पहले भी कई बार बिना बताए घर से गायब हो गया था. प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि मानसिक रूप से बीमार होने के चलते युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है. फिलहाल, युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details