उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Dec 17, 2020, 10:06 PM IST

ETV Bharat / state

गेस्ट हाउस के कमरे में शव मिलने से मचा हड़कंप

यूपी के मथुरा में गेस्ट हाउस के एक कमरे से विषम परिस्थितियों में शव बरामद हुआ है. घटना की सूचना होटल संचालक ने पुलिस को दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

गेस्ट हाउस के कमरे में शव मिलने से मचा हड़कंप
गेस्ट हाउस के कमरे में शव मिलने से मचा हड़कंप

मथुराःगोवर्धन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बस स्टैंड के नजदीक उर्मिला सदन नामक गेस्ट हाउस में उस समय हड़कंप मच गया. जब गेस्ट हाउस के कमरे से एक व्यक्ति का शव मिला. जानकारी के अनुसार व्यक्ति एक महिला के साथ गेस्ट हाउस के रूम में रुका हुआ था. महिला संदिग्ध परिस्थितियों में गेस्ट हाउस के कमरे से गायब हो गई. काफी देर तक जब गेस्ट हाउस के कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो शक होने पर गेस्ट हाउस संचालक ने कमरे का दरवाजा खोल कर देखा तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. व्यक्ति मृत अवस्था में बिस्तर पर पड़ा हुआ था.

महिला ने बुक कराया था रूम
दरअसल मंगलवार को गोवर्धन के उर्मिला सदन नामक गेस्ट हाउस में महिला प्रेमवती पत्नी रामप्रसाद निवासी गांव तारसी कठूमर राजस्थान ने एक रूम बुक कराया था. जिसके साथ एक व्यक्ति भी था. बुधवार को महिला अचानक से गेस्ट रूम के कमरे से गायब हो गई. काफी देर तक जब गेस्ट हाउस के रूम का दरवाजा नहीं खुला तो गेस्ट हाउस संचालक कुछ शक हुआ और उसने गेस्ट हाउस का कमरा खोल कर देखा कमरा खोलते ही संचालक के होश उड़ गए. बिस्तर पर मृत अवस्था में उस महिला के साथ आया हुआ व्यक्ति पड़ा हुआ था.

पुलिस ने जताई हत्या की आशंका
आनन-फानन में संचालक ने इलाका पुलिस को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक व्यक्ति की शिनाख्त करने के प्रयास किए लेकिन शिनाख्त नहीं हो पाई. उसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने घटना की जांच शुरू कर दी है. होटल संचालक ने बताया कि इससे पहले भी वह महिला कई दफा गेस्ट हाउस में कमरा ले चुकी है. आशंका जताई जा रही है कि महिला व्यक्ति की हत्या कर फरार हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details