उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मथुरा: शख्स का नहर से शव बरामद, हत्या की जतायी जा रही आशंका

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक नहर से एक शख्स का शव बरामद किया गया है. स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. महावन थाना इलाके की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की पड़ताल शुरू कर दी.

By

Published : Jun 13, 2020, 10:07 PM IST

नहर में मिला शव
नहर में मिला शव

मथुरा: महावन थाना क्षेत्र में स्थित बहादुरपुर नहर में एक व्यक्ति का तैरता हुआ शव मिलने से हड़कंप मच गया. दरअसल ग्रामीण अपने पशुओं को चराने के लिए नहर के पास से गुजर रहे थे. तभी उन्होंने देखा कि एक व्यक्ति का शव नहर में उतरा रहा है, जिसके शरीर पर चोटों के निशान हैं. प्रथम दृष्टया शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि हत्या कर शव को नहर में डाल दिया गया था. वहीं स्थानीय लोगों ने पुलिस को घटना की जानकारी दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और घटना की जांच शुरू कर दी.

शनिवार को महावन थाना क्षेत्र के अंतर्गत बहादुरपुर नहर में एक व्यक्ति का तैरता हुआ शव मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई. स्थानीय निवासी हरिश्चंद्र ने बताया कि जब ग्रामीण भैंसों को चराने के लिए नहर के पास से गुजरे तो उन्होंने देखा कि नहर में एक शव उतरा रहा है. इसके बाद ग्रामीणों ने शव को नहर किनारे लाकर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त करने की कोशिश की लेकिन इसमें उसे सफलता हासिल नहीं हो सकी. इसके बाद पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजवा दिया और घटना की जांच शुरू कर दी. शव को देखकर प्रतीत हो रहा था कि व्यक्ति की हत्या कर शव को नहर में डाल दिया गया था. शव के ऊपर काफी चोटों के निशान थे और शव 2 दिन पुराना लग रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details