उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोरोना ने मथुरा में ली 4 लोगों की जान

By

Published : May 2, 2021, 8:29 PM IST

जानलेवा नोबेल कोरोना वायरस के संक्रमण ने पूरे देश में इन दिनों कोहराम मचा रखा है. हर रोज भारी संख्या में नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं इसके चलते हर दिन लोगों की जानें जा रहीं हैं. वहीं, जनपद मथुरा में भी किलर वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है

कोरोना ने जनपद में ली 4 लोगों की जान
कोरोना ने जनपद में ली 4 लोगों की जान

मथुरा : जनपद में रविवार को 556 नए संक्रमित मरीज सामने आए. वहीं, किलर वायरस ने 4 लोगों की जान ले ली. अब तक 164 लोग इस जानलेवा वायरस के कारण अपनी जान गवां चुके हैं. शासन-प्रशासन हर संभव प्रयास कर रहा है कि लगातार बढ़ रही संक्रमित मरीजों की संख्या और हो रही मौतों को किसी तरह से नियंत्रण किया जाए.

यह भी पढ़ें :सिल्ट से पटे पड़े नाले, सैनिटाइजेशन और फॉगिंग के दावे भी फेल


नोडल अधिकारी ने जानकारी दी

जानकारी देते हुए नोडल अधिकारी डॉक्टर भूदेव सिंह ने बताया कि जनपद में लगातार भारी संख्या में हर रोज नए संक्रमित मरीज मिल रहे हैं और हर दिन संक्रमण के कारण लोगों की मौत हो रही है. बताया कि रविवार को कोरोना संक्रमण के चलते 4 लोगों की मौत हो गई और नए 556 संक्रमित मरीज सामने आए हैं. अब तक जनपद में 164 लोग इस कोरोना से अपनी जान गवां चुके हैं. वहीं, अब तक 14867 लोग जनपद मथुरा में संक्रमित हो चुके हैं. स्वास्थ्य विभाग हर संभव संक्रमण को नियंत्रित करने का प्रयास कर रहा है.

नहीं थम रहा किलर वायरस का कहर

पूरे देश का हाल लगभग एक जैसा है. देश में हर जगह किलर वायरस ने अपने पांव पसार कर कोहराम मचा रखा है. हर रोज भारी संख्या में नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं. वहीं, भारी संख्या में लोग दम तोड़ रहे हैं. जनपद मथुरा में भी देश के अन्य क्षेत्रों की तरह ही स्थिति बनी हुई है. यहां भी हर रोज नए संक्रमित मरीजों के आने के साथ ही मौत का आंकड़ा भी अब डराने लगा है. रविवार को भी चार लोगों की इस जानलेवा वायरस ने जान ले ली.

ABOUT THE AUTHOR

...view details