उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

भाजपा किसानों के साथ: स्वतंत्र देव सिंह

By

Published : Jan 31, 2021, 12:58 PM IST

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शनिवार को वृंदावन पहुंचे. यहां वह कई आश्रमों में पहुंचकर संतो के साथ मुलाकात और चर्चा भी की. साथ ही किसानों के मुद्दे पर उन्होंने कहा कि किसानों का दर्द और उनकी समस्याएं सुनने के लिए भाजपा पार्टी है.

भाजपा किसानों के साथ: स्वतंत्र देव सिंह
भाजपा किसानों के साथ: स्वतंत्र देव सिंह

मथुरा: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह शनिवार को वृंदावन पहुंचे. यहां वह कई आश्रमों में पहुंचकर संतो के साथ मुलाकात और चर्चा की साथ ही उनका आशीर्वाद भी लिया. धर्म नगरी वृंदावन में स्वतंत्र देव सिंह पूरी तरह से अध्यात्मिक नजर आए. बंसीवट क्षेत्र स्थित धीर समीर आश्रम में पत्रकारों से वार्ता करते हुए उन्होंने कहा कि बहुत जल्द किसान आंदोलन समाप्त होने जा रहा है.

भाजपा किसानों के साथ: स्वतंत्र देव सिंह

राजनीतिक दल सेक रहे रोटियां


वृंदावन पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष ने जानकारी देते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी किसानों के साथ है. उन्होंने कहा कि अगर किसानों को कोई समस्या है, कोई दर्द है तो भारतीय जनता पार्टी तैयार है. उनकी सभी समस्याओं को हल करने के लिए हमारी सरकार तैयार है. लेकिन इस आंदोलन में अब जिस तरह से राजनीतिक दल कूदे हैं वो अपनी राजनीतिक रोटियां सेक रहे हैं. उनको किसानों के प्रति हमदर्दी नहीं है. लेकिन देश के पीएम को किसानों के प्रति हमदर्दी है. पीएम किसानों के कल्याण के लिए, किसानों के विकास के लिए और किसानों के सेवक के रूप में काम करते हैं. वहीं पंचायत चुनाव पर स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि पंचायत चुनाव को लेकर संगठन की पूरी तैयारी है. हम चुनाव लड़ने के लिए तैयारी कर चुके हैं.


किसान आंदोलन समाप्ति के कगार पर


प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि भाजपा सरकार किसानों के साथ है. नरेंद्र मोदी जी किसानों की हित की बात करते हैं उनके विकास के लिए कार्य करते हैं. मगर किसानों के आंदोलन में जिस तरह से राजनीतिक पार्टियां कूद पड़ी हैं उससे लगता है अब किसान आंदोलन समाप्ति के कगार पर पहुंच चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details