उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा में पुलिस टीम पर हमला, दारोगा सहित दो घायल

By

Published : Mar 29, 2021, 11:00 PM IST

मथुरा जिले के बलदेव थाना क्षेत्र कस्बे में अवैध शराब बेचने की सूचना पर पहुंची पुलिस टीम पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया. इसमें एक दारोगा और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना की सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

Attack on police team in mathura
मथुरा में पुलिस टीम पर हमला.

मथुरा:सोमवार को दोपहर बाद बलदेव कस्बे में अवैध शराब बेचने की सूचना पुलिस को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने अवैध शराब बेचने का विरोध किया. तभी कुछ लोगों ने पुलिस टीम पर पथराव कर दिया. इसमें एक दारोगा और एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गए. घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे.

चार आरोपी गिरफ्तार
पुलिस टीम पर पथराव करने वाले चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. बताया जा रहा है कि कस्बे में अवैध शराब की बिक्री की जा रही थी. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार करके संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. सभी को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है.

एसपी देहात श्रीचंद ने फोन पर जानकारी देते हुए बताया कि बलदेव कस्बे में अवैध शराब बिकने की सूचना पुलिस टीम को दी गई. मौके पर पहुंची पुलिस पर कुछ लोगों ने पथराव कर दिया, जिसमें दो पुलिसकर्मी चोटिल हुए हैं. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है. सभी आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details