उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jan 23, 2020, 4:20 PM IST

ETV Bharat / state

मथुराः अधिवक्ताओं ने मनाई सुभाष चंद्र बोस की जयंती, अनिश्चितकालीन धरना जारी

मथुरा में 3 दिनों से बार एसोसिएशन मथुरा के अधिवक्ता हाईकोर्ट की बैंच की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. इस दौरान अधिवक्ताओं ने सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाकर अपना अनिश्चितकालीन धरना जारी रखा.

अधिवक्ताओं का अनिश्चितकालीन धरना जारी
अधिवक्ताओं का अनिश्चितकालीन धरना जारी

मथुराः पिछले 3 दिनों से बार एसोसिएशन मथुरा के अधिवक्ता हाईकोर्ट की बैंच की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं. गुरुवार को अधिवक्ताओं ने नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती मनाकर अपना अनिश्चितकालीन धरना जारी रखा. अधिवक्ताओं का कहना है कि जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं हो जाती जब तक हम इसी तरह से धरना प्रदर्शन जारी रखेंगे. यह धरना प्रदर्शन अनिश्चितकालीन चलता रहेगा, जब तक हमारी मांगे पूरी नहीं होती.

अधिवक्ताओं का अनिश्चितकालीन धरना जारी.

बार एसोसिएशन मथुरा के अधिवक्ता न्यायालय गेट के बाहर हाईकोर्ट बेंच की मांग को लेकर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हुए हैं. अधिवक्ताओं का कहना है कि न्याय पाने के लिए कई किलोमीटर दूर जाना पड़ता है. इससे अधिवक्ता और पीड़ित को काफी समस्या होती है. लोगों के समय के साथ-साथ पैसों का नुकसान तो होता ही है साथ में पीड़ित को न्याय भी देरी से मिल पाता है.

वरिष्ठ अधिवक्ता मदन गोपाल सिंह ने कहा कि हम लंबे समय से हाईकोर्ट की बेंच की मांग कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमने तीसरे दिन नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 123वीं जयंती मनाई है और अपने आप में ऊर्जा का प्रवाह किया है. उन्होंने कहा कि जब तक हमारी मांग पूरी नहीं होती तब तक हमारा अनिश्चितकालीन धरना इसी तरह जारी रहेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details