उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

युवक को गोली मारकर घायल करने के आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Dec 24, 2020, 10:11 AM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में एक युवक को गोली मारकर घायल करने के आरोपी फरार चल रहे थे. बुधवार को पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

आरोपी गिरफ्तार
आरोपी गिरफ्तार

मथुराःएक युवक को दिनदहाड़े गोली मारकर घायल करने के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. साथ में एक बाइक व तमंचे भी बरामद किए गए हैं. मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है.

22 दिसंबर को हुई घटना
जिले के जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मी नगर स्थित एक चाय की दुकान पर 22 दिसंबर को 24 वर्षीय उमेश सैनी अपने दोस्त के साथ बात कर रहा था. इसी दौरान दुकान पर मौजूद एक अन्य युवक कृष्णा से उसकी कहासुनी हो गई. कहासुनी, मारपीट तक पहुंच गई. कृष्णा ने भोलू व अपने अन्य साथियों को बुला लिया. इसके बाद उमेश को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया.

तीन युवक गिरफ्तार
मामले में पुलिस ने कृष्णा सहित तीन युवकों को बुधवार शाम लक्ष्मी नगर इलाके से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों से पुलिस ने अवैध तमंचे व बाइक भी बरामद की है. मामले में एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने बताया कि 22 दिसंबर को जमुनापार थाना क्षेत्र के अंतर्गत लक्ष्मी नगर में एक 24 वर्षीय युवक को आपसी वाद विवाद के दौरान गोली मारी गई थी. मामले में संलिप्त तीन अभियुक्तों की गिरफ्तारी की गई है. उनसे अवैध असलहा बरामद कर लिए गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details