उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

मथुरा: पुलिसकर्मी की नहीं हो रही सुनवाई, न्याय के लिये पहुंचा एएसपी कार्यालय

By

Published : Sep 21, 2019, 7:05 PM IST

उत्तर प्रदेश के मथुरा स्थित राया थाना के होमगार्ड जगदीश प्रसाद न्याय की गुहार लेकर शुक्रवार को एएसपी कार्यालय पहुंचे. बता दें कि 9 सितंबर को जगदीश के घर कुछ दबंगों ने घुसकर बेटे बहू से मारपीट की थी. जिसकी सुनवाई इतने दिनों से थाने में नहीं हो रही है.

थाने में नहीं हो रही पुलिसकर्मी की सुनवाई

मथुरा:जिले के राया थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव खौड़ा निवासी जगदीश प्रसाद के घर में 9 सितंबर को कुछ दबंग घुस गये थे. उनके बेटे-बहू के साथ जमकर मारपीट की, जिसके बाद पीड़ित परिवार के थाने में तहरीर करने पर कोई सुनवाई नहीं हुई. कई बार थाने का चक्कर काटने से तंग आकर शुक्रवार को जगदीश प्रसाद अपने बहू और परिजनों के साथ वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे.

थाने के होमगार्ड की नहीं हो रही सुनवाई.

इसे भी पढे़ं :- मथुरा: पहले चाहिए बैलगाड़ी, तभी रहोगी बहू हमारी

दबंगों ने घर में घुसकर की थी मारपीट
राया थाना क्षेत्र स्थित खौड़ा गांव निवासी जगदीश प्रसाद पुलिस विभाग में होमगार्ड के पद पर तैनात हैं. जिनका बेटा पंकज और उसकी पत्नी नीरज देवी 9 सितंबर की शाम अपने घर पर थे. गांव के दबंग राजवीर और उसके परिवार से जगदीश प्रसाद की रंजिश चल रही थी. 9 सितंबर को दोनों परिवारों में कहासुनी हो गई थी, जिसके चलते राजवीर का परिवार जगदीश के घर पहुंच गये और उनके बहू और बेटे के साथ जमकर मारपीट की.

थाने में नहीं हुई सुनवाई
जगदीश प्रसाद उसी दिन बेटे बहू के साथ दबंगों की शिकायत करने थाने पहुंचे, लेकिन उन्हें अगले दिन के लिये टाल दिया गया. 9 तारीख के बाद से ही जगदीश प्रसाद रोजाना थाने में तहरीर देने जाते हैं. कोई सुनवाई नहीं होती है, जिसके बाद जगदीश प्रसाद अपने परिवार संग वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाने कार्यालय पहुंचे. वहीं जगदीश प्रसाद का कहना है कि अगर एएसपी से सुनवाई नहीं हुई तो शिकायत के लिये मुख्यमंत्री तक जाना पड़ेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details