उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

मैनपुरी: सपा के जिला सचिव ने खाया जहर, पूर्व सांसद पर लगाए गंभीर आरोप

यूपी के मैनपुरी जिले में समाजवादी पार्टी के जिला सचिव हरवीर प्रजापति ने जहर खा लिया, उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है. वहीं जहर खाने से पहले उन्होंने फेसबुक पोस्ट के द्वारा सपा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव पर गंभीर आरोप लगाए हैं.

By

Published : Aug 21, 2020, 3:12 AM IST

sp leader ate poison in mainpuri
सपा के जिला सचिव ने खाया जहर.

मैनपुरी:समाजवादी पार्टी के जिला सचिव हरवीर सिंह प्रजापति ने विषाक्त पदार्थ का सेवन कर लिया. वहीं विषाक्त पदार्थ का सेवन करने से पहले फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने अपनी मौत का जिम्मेदार सपा के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव को ठहराया है.

जिला अस्पताल में भर्ती सपा जिला सचिव.

हरवीर सिंह प्रजापति अचेत अवस्था में मैनपुरी-कुरावली रोड पर पप्पू कोल्ड स्टोर के पास गाड़ी में पड़े मिले. इस घटना की जानकारी होने से पार्टी के नेताओं में भगदड़ मच गई. जिला अस्पताल में कार्यकर्ताओं सहित जिला स्तर के नेताओं के आने का सिलसिल शुरू हो गया. समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष दीप सिंह पाल से जब ईटीवी भारत ने बात की तो उन्होंने कहा कि इस घटना के संबंध में उन्हें कोई जानकारी नहीं है. फिलहाल जिला सचिव की हालत खतरे से बाहर है. वहीं मौके पर जिला अस्पताल पहुंचे क्षेत्राधिकारी जांच में जुट गए हैं.

दरअसल, सपा के जिला सचिव हरवीर सिंह प्रजापति ने फेसबुक पोस्ट में लिखा कि उन्होंने जहर खा लिया है. उन्हें मैनपुरी के पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव दो हफ्ते से काफी परेशान कर रहे थे. तेज प्रताप यादव कहते थे कि समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा में चले जाओ, नहीं तो गायत्री प्रजापति की तरह झूठे मुकदमें में फंसा देंगे.

ये भी पढ़ें:मैनपुरी में पति ने फावड़े से काटकर की पत्नी की हत्या

ABOUT THE AUTHOR

...view details