उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

महोबा: योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर समाज कल्याण राज्यमंत्री ने गिनाईं उपलब्धियां

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश महोबा पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सूबे की योगी सरकार द्वारा तीन साल में किए गए कार्य गिनाएं. उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार में प्रदेश में कानून का राज है.

By

Published : Mar 20, 2020, 5:36 PM IST

etv bharat
समाज कल्याण राज्यमंत्री महोबा पहुंचे.

महोबा: उत्तर प्रदेश में योगी सरकार के तीन साल पूरे होने पर महोबा जिला प्रभारी मंत्री डॉ. जीएस धर्मेश महोबा पहुंचे. कलेक्ट्रेक सभागार में प्रभारी मंत्री ने प्रेस कॉफ्रेंस कर सरकार के तीन वर्षों में किये गए कार्यों को गिनाया. प्रभारी मंत्री प्रेसवार्ता के दौरान पत्रकारों के सवालों से असहज नजर आए.

मीडिया से बात करते समाज कल्याण राज्यमंत्री.

प्रदेश सरकार के तीन वर्ष पूरे होने पर राज्यमंत्री अपने-अपने क्षेत्र में पहुंच कर सरकार की उपलब्धि गिना रहे हैं. इसी क्रम में महोबा पहुंचे समाज कल्याण राज्यमंत्री डॉ. जीएस धर्मेश ने आज कलेक्ट्रेट सभागार में प्रेस वार्ता के दौरान कहा कि योगी सरकार द्वारा किए जा रहे कार्यों को पूरे देश में सराहा जा रहा है. प्रदेश में सरकार बनने से पहले कानून व्यवस्था पूरी तरह से ध्वस्त थी, जिसे इन तीन सालों में पूरी तरह नियंत्रण कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें-

समाज कल्याण राज्यमंत्री ने कहा कि पूर्व की सरकारों में उत्तर प्रदेश में लोगों में डर का माहौल व्याप्त था. कोई भी व्यापारी और उद्यमी उत्तर प्रदेश में किसी भी प्रकार का कोई व्यापार करने को तैयार नहीं था. सबसे पहले योगी जी ने इस छवि को बदला, जिसके बाद व्यापारी अब उत्तर प्रदेश में इन्वेस्ट करने को तैयार हैं. पहले की सरकारों में अपराधियों को संरक्षण मिलता था और पूरे प्रदेश में भय का माहौल रहता था, लेकिन भाजपा सरकार ने इन सब पर लगाम लगाया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details