उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

2 पक्षों में खूनी संघर्ष, 12 से अधिक लोग घायल

महोबा जिले के शहर कोतवाली क्षेत्र के बरातपहाड़ी गांव में मामूली कहासुनी में दो पक्षों में हुए खूनी संघर्ष में 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

By

Published : Jun 2, 2021, 1:06 PM IST

bloody conflict between two groups
bloody conflict between two groups

महोबा: शहर कोतवाली क्षेत्र के बरातपहाड़ी गांव में दो पक्षों में हुए विवाद में महिलाओं सहित 12 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. सभी घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां सभी घायलों का इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

जानकारी देते डॉक्टर.

दरअसल, मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के बरातपहाड़ी गांव का है, जहां गांव के रहने वाले पूर्व सैनिक देशराज पुत्र कुशाली का गांव के ही मोहनलाल से घर के बाहर बने चबूतरे को तोड़ने को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि एक पक्ष के आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने लाठी-डंडों से लैस होकर दूसरे पक्ष पर हमला कर दिया. दोनों पक्षों की तरफ से चले लाठी-डंडों में महिलाओं सहित दोनों पक्षों के एक दर्जन से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

सभी घायलों को परिजनों द्वारा इलाज के लिए आनन-फानन में जिला अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड लाया गया, जहां डॉक्टरों की देखरेख में सभी घायलों का इलाज चल रहा है. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है.

इसे भी पढ़ें:- चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में मारपीट, 5 घायल

महोबा जिला अस्पताल के डॉक्टर नरेन्द्र राजपूत ने बताया कि अभी बारातपहाड़ी गांव से 8 से 10 लोग घायल अवस्था में आए हुए हैं. परिजनों ने बताया कि दो पक्षों के विवाद में ये सभी घायल हुए हैं. इनका मेडिकल किया जा रहा है. साथ ही इलाज भी किया जा रहा है. सभी घायलों की स्थिति सामान्य बनी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details