उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : May 1, 2021, 8:19 PM IST

ETV Bharat / state

प्रधानी की रंजिश में मारपीट, हवाई फायरिंग

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में दो मजदूरों पर दबंगों ने हमला कर दिया. पीड़ितों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराया है.

रंजिश में मारपीट
रंजिश में मारपीट

लखनऊ: जिले के खानपुर गांव में शुक्रवार देर रात गेहूं लादकर वापस आ रहे मजदूरों से गांव के ही दबंगों ने मारपीट कर दी. साथ ही हवाई फायरिंग भी की. मामला वोट नहीं देने की रंजिश का बताया जा रहा है. पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर जांच कर रही है.

ये है पूरा मामला
खानपुर मऊ गांव के रहने वाले सुनील कुमार यादव के अनुसार, वह गल्ला खरीदने-बेचने का काम करते हैं. शुक्रवार देर रात मजदूर रज्जन पाल, आकाश रावत, महिला प्रधान प्रत्याशी के पति बीरेंद्र यादव के घर से गेहूं डीसीएम पर लादकर घर वापस आ रहे थे. आरोप है तभी एक प्रधान प्रत्याशी के पति अवदेश यादव, अपने भाई अभय के साथ लेबर रज्जन, आकाश को रास्ते में रोककर चुनाव में वोट नहीं देने की बात करते हुए गाली-गलौज करने लगे. मामला बढ़ता देख दोनों मजदूर भागकर सुनील के घर पर पहुंच गए. आरोप है कि दबंग अवधेश यादव व अभय तमंचा लेकर उस जगह पर पहुंच गए. वोट ना देने को लेकर गालियां देते हुए ईंट-पत्थर घर में फेंकने लगे. तभी घर से सुनील व दोनों लेबर बात करने के लिए निकलने लगे. इतने में ही अवधेश ने दो राउंड हवाई फायर करते हुए जान से मारने की धमकी दी और भाग निकले. गोली की आवाज सुनते ही आसपास के ग्रामीण भी एकत्रित हो गए.

इसे भी पढ़ेंः प्रदेश के 7 जिलों में आज से 18+ का कोरोना टीकाकरण शुरू

ये बोले इंस्पेक्टर
इस संबंध में इंस्पेक्टर काकोरी कुलदीप सिंह गौण ने बताया की प्रधानी की रंजिश को लेकर मारपीट हुई है. गोली चलने की पुष्टि नहीं हुई है. पीड़ित की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है. जांच में जो तथ्य सामने आएंगे, उस आधार पर कार्रवाई की जाएगी.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details