उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

निर्माणाधीन पुल से गिरकर मजदूर गंभीर रूप से घायल

By

Published : Dec 20, 2020, 2:08 PM IST

लखनऊ के सीतापुर-फैजाबाद हाईवे रोड पर फ्लाईओवर का निर्माण चल रहा है. फ्लाईओवर पर काम कर रहा एक मजदूर रविवार को पुल से गिरकर घायल हो गया.

निर्माणाधीन पुल
निर्माणाधीन पुल

लखनऊःलखनऊ के गुडंबा थाना क्षेत्र में सीतापुर-फैजाबाद हाईवे रोड पर फ्लाईओवर निर्माणाधीन है. रविवार को इस पर से गिरकर एक मजदूर गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को निजी हॉस्पिटल में इलाज के लिए भिजवाया. यहां स्थिति गंभीर होने के कारण मेदांता हॉस्पिटल में रेफर किया गया है. उसकी स्थिति गंभीर बनी हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के परिजनों को सूचना दे दी है.

सीतापुर का है मजदूर
स्थानीय लोगों से पता चला है कि घायल मजदूर का नाम अली हुसैन है. उसकी उम्र 26 साल है, जो सीतापुर का रहने वाला है. उसको पहले बीमा हॉस्पिटल ले जाया गया. वहां से उसे मेदांता हॉस्पिटल भेजा गया. रविवार सुबह करीब 10 बजे अली हुसैन शटरिंग के काम से निर्माणाधीन पुल पर चढ़ा था. उसी दौरान वह ऊपर से गिर गया और गंभीर रूप से घायल हो गया. गुडंबा इंस्पेक्टर रितेंद्र सिंह ने बताया कि टेढ़ी पुलिया स्थित निर्माणाधीन ब्रिज से सीतापुर निवासी अली हुसैन काम करते समय ब्रिज से गिर गए हैं. उन्हें पहले नजदीक के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था, जहां से मेदांता हॉस्पिटल रेफर किया गया. उनकी स्थिति में अभी सुधार नहीं है. परिजनों को सूचना दे दी गई है.

For All Latest Updates

TAGGED:

Lucknow news

ABOUT THE AUTHOR

...view details