उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

कोर्ट में सरेंडर करने आया विकास दुबे का भाई पुलिस को चकमा देकर हुआ फरार

By

Published : Dec 19, 2020, 8:16 PM IST

लखनऊ में कोर्ट में सरेंडर करने आया विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे भी कई मामलों में नामजद है.

विकास दुबे.
विकास दुबे.

लखनऊ: कोर्ट में सरेंडर करने आया विकास दुबे का भाई पुलिस की घेराबंदी देखकर घबरा गया और फरार हो गया. कानपुर के चर्चित बिकरू कांड में मुख्य आरोपी विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे भी कई मामलों में नामजद है. उस पर भी हमला करने का आरोप है.

दीप प्रकाश दुबे पर 50 हजार इनाम घोषित
विकास दुबे का भाई दीप प्रकाश दुबे शनिवार को सरेंडर करने की मंशा से कोर्ट आया हुआ था. कोर्ट परिसर में पुलिस घेराबंदी देख विकास दुबे का भाई पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया. जबकि पुलिस सिर्फ तमाशा देखते रह गई. बता दें यह दीप दुबे काफी समय से फरार चल रहा है. दीप प्रकाश दुबे पर पुलिस ने 50000 रुपये का इनाम घोषित कर रखा है.

दीप दुबे की कल संपत्ति हुई थी कुर्क
कृष्णानगर स्थित दीप की संपत्ति लखनऊ पुलिस ने शुक्रवार कुर्क की थी. कार्रवाई के दौरान तमाम आलाधिकारी भी उसके आवास पर मौजूद थे. कृष्णानगर पुलिस स्टेशन में बीती 5 जुलाई को दीप प्रकाश पर कार हड़पने व फर्जी दस्तावेज तैयार करने का मुकदमा दर्ज कराया गया था. यहीं नहीं कुछ साल पहले दीप प्रकाश की लाइसेंसी बंदूक के साथ गैंगस्टर विकास दुबे पकड़ा गया था. इसके बाद से ही दीप प्रकाश फरार चल रहा था. लखनऊ पुलिस ने उस पर 50 हज़ार का इनाम भी घोषित कर रखा है. कई बार नोटिस देने के बाद भी दीप प्रकाश हाजिर नहीं हुआ, तो पुलिस ने कुर्की की कार्रवाई की.

For All Latest Updates

ABOUT THE AUTHOR

...view details