उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Jul 22, 2022, 1:03 PM IST

ETV Bharat / state

CBSE 12वीं की टॉपर बनी बुलंदशहर की तान्या सिंह, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

CBSE Result 2022: सीबीएसई 12वीं टॉपर बनी बुलंदशहर की तान्या सिंह और नोएडा की युवाक्षी विग... CBSE 12th Result 2022: कानपुर की ज्योत्सना ने 99.4%, लखनऊ की अंशिका ने 99% अंक हासिल किए... पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें

etv bharat
टॉप 10

  • CBSE Result 2022: सीबीएसई 12वीं टॉपर बनी बुलंदशहर की तान्या सिंह और नोएडा की युवाक्षी विग

बुलंदशहर की तान्या सिंह और नोएडा की युवाक्षी विग ने 500 अंकों की परीक्षा में पूरे 500 अंक हासिल कर सीबीएसई की ओर से आयोजित 12वीं की परीक्षा में प्रथम स्थान हासिल किया है. गौरतलब है कि तान्या ने सभी विषयों में परफेक्ट स्कोर किया है.

  • CBSE 12th Result 2022: कानपुर की ज्योत्सना ने 99.4%, लखनऊ की अंशिका ने 99% अंक हासिल किए

कानपुर में सर पदमपत सिंहानिया एजूकेशन सेंटर की छात्रा ज्योत्स्ना मिश्रा को 99.4 फीसदी अंक मिले हैं. वहीं लखनऊ पब्लिक कॉलेजिएट शारदा नगर की छात्रा अंशिका यादव ने 99% अंक हासिल किए हैं. Humanities की छात्रा ने इतिहास और मनोविज्ञान विषय में 100 में से 100 अंक हासिल किए हैं.

  • रामपुर: 4 हिंदू परिवार को मिली जान से मारने की धमकी, ISI की चिट्ठी से मचा हड़कंप

रामपुर जिले में 4 हिंदू परिवारों को जान से मारने की धमकी देनेवाली चिट्ठी मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. पत्र लिखने वाला व्यक्ति अपने आप को किसी आतंकवादी संगठन का सदस्य बता रहा है. हालांकि पत्र के ऊपर आईएसआई (ISI) लिखा हुआ है.

  • केरल में मोरल पुलिसिंग के खिलाफ छात्रों का अनूठा विरोध, तस्वीर हुई वायरल

बस स्टॉप पर सीईटी इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्रों का एक फोटोशूट किया. जिसमें लड़कियों को मोरल पुलिसिंग के विरोध में लड़कों की गोद में बैठा देखा गया था.

  • लखनऊ की सरजमीं पर धुरंधर बल्लेबाजों के साथ सचिन तेंदुलकर दिखाएंगे जलवा

28 साल बाद लखनऊ की सरजमी पर एक बार फिर मास्टर ब्लास्टर बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर की बल्लेबाजी का जलवा दिखने को मिलेगा. इस बार वर्ल्ड रोड सेफ्टी सीरीज के दो मुकाबले लखनऊ के अटल बिहारी वाजपेई स्टेडियम में खेले जाएंगे.

  • लखनऊ के लुलु मॉल के बाद अब प्रयागराज जंक्शन पर पढ़ी गई नमाज, पढे़ं पूरा मामला

लखनऊ के लुलु मॉल में नमाज पढ़ने का मामला अभी पूरी तरह से शांत भी नहीं हुआ था कि प्रयागराज जंक्शन के वेटिंग रूम में नमाज पढ़ने का नया विवाद खड़ा हो गया है. महानंदा एक्सप्रेस ट्रेन से नाबालिग लड़कों को लेकर जा रहे मौलाना को प्रयागराज में जीआरपी ने स्टेशन पर उतरवाया.

  • ये बिहार है! अचानक आई बाढ़ के पानी में डूबी कार, बही दुकानें.. देखें Video

बिहार के रोहतास (Flood In Rohtas) की एक तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल (Rohtas Viral Video) हो रही है. वीडियो चेनारी के कैमूर पहाड़ी पर गुप्ता धाम की है, जहां आने वाले पर्वतीय रास्तों के बीच पहाड़ी नदी में अचानक ऊफान आने से अजीब से हालात बन गए. पहाड़ी इलाकों में वर्षा के दौरान सुगवा नदी में आई बाढ़ के कारण गुप्ता धाम के मुख्य द्वार तक पानी पहुंच गया.

  • World Athletics Championships : पहले ही प्रयास में फाइनल में पहुंचे नीरज चोपड़ा

विश्व एथलेटिक्स चैंपियनशिप में टोक्यो ओलंपिक पदक विजेता नीरज चोपड़ा ने पहले ही प्रयास में 88.39 मीटर की दूरी तक भाला फेंक टूर्नामेंट के फाइनल में जगह पक्की कर ली है.

  • ट्रिपल जंप खिलाड़ी एल्डोस पॉल विश्व चैम्पियनशिप फाइनल में

एल्डोस पॉल विश्व चैम्पियनशिप ट्रिपल जंप फाइनल में जगह बनाने वाले भारत के पहले एथलीट बन गए. जिन्होंने 16.68 मीटर की कूद लगाई.

  • दिनेश गुणवर्धने श्रीलंका के प्रधान मंत्री नियुक्त

दिनेश गुणवर्धने को श्रीलंका के प्रधान मंत्री के रूप में नियुक्त किया गया है. उन्होंने आज कोलंबो के फ्लावर रोड स्थित प्रधानमंत्री कार्यालय में नए प्रधानमंत्री के रूप में शपथ ली.


ABOUT THE AUTHOR

...view details