उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें

By

Published : Oct 10, 2020, 4:08 PM IST

हाथरस कांड के आरोपियों के परिजनों से मिलने पहुंचे राजा मानवेंद्र सिंह और वकील एपी सिंह...... हाथरस मामले में संदिग्ध बताई जा रही महिला निकली जबलपुर की डॉक्टर, आरोपों को नकारा....... UP में 2 IPS अधिकारियों का तबादला, पीयूष आनंद बनाए गए ADG रेलवे.....

देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें.
देश-प्रदेश की 10 बड़ी खबरें.

हाथरसः आरोपियों के परिजनों से मिलने पहुंचे राजा मानवेंद्र सिंह और वकील एपी सिंह

निर्भया केस में आरोपियों के वकील रहे एपी सिंह और अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजा मानवेंद्र सिंह हाथरस कांड में आरोपियों के घर पहुंचे. यहां उन्होंने आरोपियों के परिजनों से मुलाकात की. इस दौरान एपी सिंह ने कहा कि इस केस में एससी-एसटी एक्ट का दुरुपयोग हुआ है.

हाथरस मामले में संदिग्ध बताई जा रही महिला निकली जबलपुर की डॉक्टर, आरोपों को नकारा

उत्तर प्रदेश की हाथरस में हुए कथित गैंगरेप मामले में जिस महिला को नक्सली बताया गया है, वह जबलपुर जबलपुर के सुभाष चंद्र बोस मेडिकल कॉलेज की लेक्चरर निकलीं.

UP में 2 IPS अधिकारियों का तबादला, पीयूष आनंद बनाए गए ADG रेलवे

यूपी में दो सीनियर आईपीएस अधिकारियों के कार्यक्षेत्र में बदलाव किया गया है. पीयूष आनंद को ADG रेलवे बनाया गया है. इससे पहले वह एडीजी स्थापना के पद पर तैनात थे.

सहारनपुर: अवैध खनन मामले में बसपा एमएलसी समेत दो को आरसी जारी, वसूला जाएगा 100 करोड़ रुपये

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले में बसपा एमएलसी महमूद अली समेत दो लोगों को रिकवरी नोटिस जारी किया गया है. दोनों से 50-50 करोड़ रुपये वसूले जाएंगे.

हाथरस मामलाः बहराइच और रामपुर के लिए रवाना हुई मथुरा पुलिस

यूपी के मथुरा से पुलिस की दो टीमें रामपुर और बहराइच के लिए रवाना हुईं हैं. बता दें कि बीते रविवार को पुलिस ने चार संदिग्धों को गिरफ्तार किया था. ये चारों हाथरस में दंगा भड़काना चाहते थे.

गायत्री प्रजापति की कंपनी के पूर्व मैनेजर ब्रजभवन का 12 अक्टूबर को बयान दर्ज करेगी ईडी

सपा के पूर्व मंत्री गायत्री प्रजापति पर गंभीर आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराने वाले गायत्री प्रजापति के कंपनी के मैनेजर रहे ब्रजभवन चौबे को ईडी ने तलब किया है. 12 अक्टूबर को ब्रजभवन चौबे लखनऊ स्थित ईडी के दफ्तर पहुंचेंगे.

बुलन्दशहर: जहर घोलती पराली पर प्रशासन की नजर, अब सेटेलाइट से होगी निगरानी

किसान के पराली जलाने के कारण आसमान में धुंध के गुबार के छा जाते हैं जिससे जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त होने लगता है. अब जिला प्रशासन ने अब इस ओर गम्भीरता दिखानी शुरू कर दी है.

बरेली: जिला अस्पताल में विश्व मानसिक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन

यूपी के बरेली में जिला अस्पताल में शनिवार को विश्व मानसिक स्वास्थ्य दिवस मनाया गया. इस अवसर पर विश्व मानसिक स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया, जहां पर लोगों को मानसिक बीमारियों के बारे में जागरूक किया गया.

अमरोहा: यात्रियों से भरी बस NH-9 पर पुल के नीचे गिरी

गजरौला नेशनल हाईवे-9 पर यात्रियों से भरी बस मतवाली पुल के नीचे गिर गई. हादसे के बाद यात्रियों में चीख-पुकार मच गई. इस दौरान हाईवे पर कई किलोमीटर लंबा जाम लग गया.

बलिया: दो पक्षों में हुए विवाद के दौरान कुएं में गिरा युवक, मौत

बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र स्थित भरखरा गांव में बीते शुक्रवार को दो पक्षों में विवाद हो गया, जहां विवाद के दौरान भगदड़ मच गई, जिसमें एक युवक की कुएं में गिर जाने से उसकी मौत हो गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details