उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: 4 हजार छात्र उत्कर्ष 2020 में देंगे नो एयर पॉल्युशन का संदेश

By

Published : Feb 25, 2020, 11:50 PM IST

बाबू बनारसी दास यूनिवर्सिटी हर बार की तरह इस साल भी उत्कर्ष 2020 का आयोजन कर रही है. उत्कर्ष 2020 की थीम 'नो एयर पॉल्युशन' तय की गई है. यह इवेंट छात्रों के विकास के लिए अहम होगा.

etv bharat
जानकारी देते एके मित्तल.

लखनऊ:बाबू बनारसीदास यूनिवर्सिटी इस बार उत्कर्ष 2020 को विशेष तौर पर मनाने जा रही है. 26 फरवरी से शुरू होने वाले उत्कर्ष 2020 की थीम 'नो एयर पॉल्युशन' तय की गई है. इस आयोजन को लेकर बाबू बनारसीदास ने काफी तैयारी की है. यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एके मित्तल ने इस आयोजन के बारे में जानकारी साझा की.

जानकारी देते एके मित्तल.
चार हजार से ज्यादा छात्र होंगे शामिल
बाबू बनारसीदास यूनिवर्सिटी के वाइस चांसलर एके मित्तल ने बताया कि इस बार उत्कर्ष 2020 में करीब चार हजार छात्र शामिल होंगे. इसके अलावा उनकी यूनिवर्सिटी के छात्र भी हिस्सा लेंगे. उन्होंने कहा कि यह एक मेगा इवेंट होगा.
पॉल्युशन बड़ी समस्या
एके मित्तल ने बताया कि इस बार उत्कर्ष 2020 की थीम नो एयर पॉल्युशन तय की गई है. उन्होंने कहा कि पूरे देश में एयर पॉल्युशन बड़ी समस्या है. वाइस चांसलर ने बताया कि देश की राजधानी समेत सभी शहर इसके उदाहरण हैं.

ये भी पढ़ें-रामपुर: बढ़ी आजम खान की मुश्किलें, कोर्ट में नहीं हुए पेश तो होगी कुर्की
दिया जाएगा संदेश
उन्होंने बताया कि इस इवेंट के जरिये सभी को नो एयर पॉल्युशन का संदेश दिया जाएगा. इस मेगा इवेंट में सभी तरह के प्रोग्राम आयोजित किए जाएंगे. इससे छात्रों का विकास होगा.
100 रुपये एंट्री फीस
एके मित्तल ने यह जानकारी दी कि इस इवेंट में जो छात्र शामिल होना चाहते हैं. वह 100 रुपये फीस देकर शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा सभी छात्रों को उचित व्यवस्था दी जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details