उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत, एक घायल

By

Published : Nov 18, 2020, 5:29 PM IST

लखनऊ के बंथरा थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक को टक्कर मार दी. बाइक पर सवार तीन लोगों में से दो की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक घायल हो गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. घायल को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है.

डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत
डंपर की टक्कर से बाइक सवार दो लोगों की मौत

लखनऊ: राजधानी के बंथरा थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार का कहर रुकने का नाम नहीं ले रहा है. बुधवार को दोपहर को एक डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक पर सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं एक गंभीर रूप से घायल हो गया. सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं घायल को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है.

गांव तेगापुर हसनगंज जिला उन्नाव के निवासी संत पाल अपनी लड़की शैल कुमारी के लिए लड़का देखने बंथरा थाना क्षेत्र स्थित रामदास पुर गांव में रहने वाले गया के घर आए थे. वापसी में घर जाते समय संतपाल के साथ उसका भाई राजकुमार और भाई मलूक राज बाइक पर सवार थे. संतपाल की बाइक में एक तेज रफ्तार डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी, जिससे संत पाल व मलूक राज की मौके पर ही मौत हो गई तथा राजकुमार गंभीर रूप से घायल हो गए.

मृतक संतपाल अपनी बेटी शैल कुमारी का विवाह देखने बंथरा के रामदास पुर गांव में अपने भाइयों तथा रिश्तेदार के साथ आए थे. अचानक डंपर की टक्कर लगने से उनकी मौत हो गई. मौत की सूचना मिलते ही उनके परिवार में कोहराम मच गया. मृतक संतपाल के दो बेटियां हैं. घर में शादी की तैयारी चल रही थी. इसी बीच परिवार के मुखिया व उसके भाई की अचानक हुई मौत ने पूरे परिवार को सदमे में ला दिया है.

वहीं इस ओर प्रशासन व पुलिस अधिकारी बिल्कुल भी ध्यान नहीं दे रहे हैं. जिसके कारण लगातार दुर्घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. ग्रामीणों का कहना है यहां से गुजरने वाले ट्रक व डंपर बहुत ही तेज स्पीड में निकलते हैं. जिनको गति नियंत्रण करने के लिए प्रशासन द्वारा कोई भी व्यवस्था नहीं की गई है, जिससे आए दिन भीषण हादसे होते रहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details