उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: डिप्टी कमिश्नर के निर्माणाधीन मकान से 4 लाख नकदी और जेवरात चोरी

By

Published : May 10, 2020, 9:18 PM IST

लखनऊ के अलीगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक निर्माणाधीन मकान से चोरी का मामला सामने आया है. यह निर्माणाधीन मकान सेल टैक्स डिप्टी कमिश्नर का है. लॉकडाउन के कारण इस मकान का निर्माण कार्य बंद पड़ा था. इसी मौके का फायदा उठाकर चोरों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला.

निर्माणाधीन मकान से चोरों नेे चोरी की घटना को दिया अंजाम
निर्माणाधीन मकान से चोरों नेे चोरी की घटना को दिया अंजाम

लखनऊ: लॉकडाउन के दौरान राजधानी में चोरों के हौसले बुलंद हैं और लगातार बंद पड़े घरों से ताला तोड़कर चोरी की घटनाओं को अंजाम देने की घटना सामने आ रही है. बीती रात अलीगंज थाना क्षेत्र के राधेलाल स्वीट्स के पास बने सेल टैक्स डिप्टी कमिश्नर के निर्माणधीन मकान से 4 लाख रुपये नकद और गहनों की चोरी का मामला सामने आया है.

डिप्टी कमिश्नर अशोक दुबे ने बताया कि घर से 4 लाख नकद और ज्वैलरी चोरी हुई है. उनका कहना है जब वह घर पर नहीं थे, तभी चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया. रात के समय घर का ताला तोड़कर चोरों ने इस घटना को अंजाम दिया और नकदी और ज्वैलरी लेकर फरार हो गए.

अलीगंज इंस्पेक्टर, फरीद अहमद ने बताया कि सेल टैक्स में तैनात डिप्टी कमिश्नर अशोक दुबे का राधेलाल स्वीट्स के पास निर्माणाधीन मकान है. जिसमें लॉकडाउन लागू होने से पहले काम चल रहा था. मकान में करीब 10 मजदूर काम कर रहे थे और डिप्टी कमिश्नर अशोक दुबे मार्च के महीने में झांसी चले गए थे. जब वह अपने घर आए तो इन्होंने घर से 4 लाख नकदी और ज्वैलरी चोरी होने की बात कही. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details