उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ में खबर का दिखा असर, शिक्षिका बोलीं- थैंक्यू ईटीवी भारत

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के गाजीपुर बलराम स्कूल के छात्र-छात्राओं सहित शिक्षिका ने ईटीवी भारत की टीम का शुक्रिया अदा किया है. दरअसल पूर्व में स्कूल में मूलभूत सुविधाएं न होने की खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद स्थानीय विधायक ने स्कूल को प्राथमिक सुविधाएं उपलब्ध करा दी हैं.

etv bharat
शिक्षिका ने ETV भारत का किया धन्यवाद.

By

Published : Jan 26, 2020, 1:48 PM IST

लखनऊ: पूरा देश 71वां गणतंत्र दिवस धूमधाम से मना रहा है. स्कूल कॉलेजों सहित सभी सार्वजनिक स्थानों पर ध्वजारोहण किया गया है. इस खास मौके पर ईटीवी भारत की टीम राजधानी के गाजीपुर बलराम स्कूल पहंची, जहां कुछ समय पहले मूलभूत सुविधाओं के अभाव में छात्र-छात्राएं और शिक्षक खासा परेशान थे, इस खबर को ईटीवी भारत ने प्रमुखता से प्रकाशित किया था, जिसके बाद स्कूल को मूलभूत सुविधाएं मुहैया करा दी गई हैं.

शिक्षिका ने ETV भारत का किया धन्यवाद.
26 जनवरी के अवसर पर स्कूल में बच्चों ने ध्वजारोहण किया और राष्ट्रभक्ति के गीत गाए. नौनिहालों में गणतंत्र दिवस को लेकर खासा उत्साह देखने को मिला. दरअसल पहले इस प्राथमिक स्कूल में गंदगी का अंबार लगा रहता था. बाउंड्री वाल, पेयजल की सुविधा सहित अन्य मूलभूत सुविधाएं नहीं थी, जिस पर शिक्षिका ने ईटीवी भारत के माध्यम से जिम्मेदारों को सुविधाएं मुहैया कराने की गुहार लगाई थी. खबर प्रकाशित होने के बाद हुए असर के बाद क्षेत्रीय विधायक ने संज्ञान लेते हुए स्कूल में ज्यादातर सुविधाएं मुहैया करा दी हैं. वहीं स्कूल की शिक्षिका अर्चना यादव ने ईटीवी भारत का धन्यवाद कर कहा है कि यह सब ईटीवी भारत में खबर चलने से ही संभव हो सका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details