उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: ट्रक ने स्कूटी सवार युवती को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Aug 16, 2020, 6:45 PM IST

लखनऊ में लोक सेवा आयोग की परीक्षा देने आई एक युवती सड़क हादसे का शिकार हो गई. हादसे में स्कूटी सवार युवती की मौत हो गई. स्कूटी के पीछे बैठा उसका अध्यापक गंभीर रूप से घायल हो गया.

student died in road accident
हादसे में स्कूटी के परखच्चे उड़ गए

लखनऊ: जिले के सरोजनी नगर थाना क्षेत्र स्थित हज हाउस के सामने एक ट्र्क ने स्कूटी सवार युवती को टक्कर मार दी. हादसे में युवती की मौत हो गई, जबकि पीछे बैठा युवती का अध्यापक गंभीर रूप से घायल हो गया. बता दें कि गोमती नगर लखनऊ निवासी संध्या मिश्रा जोकि लोक सेवा आयोग खंड शिक्षा अधिकारी की परीक्षा देने आई थी. परीक्षा देकर वापस आ रही स्कूटी सवार संध्या को ट्रक ने टक्कर मार दी. हादसे में युवती की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं स्कूटी पर पीछे बैठे वीरेंद्र यादव गंभीर रूप से घायल हो गए.

घायल अध्यापक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया है. राजधानी लखनऊ के कानपुर हाईवे पर लगातार दुर्घटनाएं हो रही हैं, अभी कुछ दिनों पहले ही बंथरा थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने कपड़ा व्यवसाई की बाइक में टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details