उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

स्मृति ईरानी करेंगी भाजपा की अवध कानपुर क्षेत्र की वर्चुअल जनसंवाद रैली

By

Published : Jun 27, 2020, 3:50 PM IST

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के एक साल पूरा होने पर आयोजित वर्चुअल जनसंवाद रैलियों के क्रम में तीसरी रैली 27 जून को शाम 5 बजे से शुरू होगी. बुंदेलखंड क्षेत्र के जिलों में होने वाली मध्यांचल जनसंवाद रैली को केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी दिल्ली कार्यालय से वर्चुअल तरीके से सम्बोधित करेंगी.

वर्चुअल रैली को स्मृति ईरानी करेंगी संबोधित
etv bharat

लखनऊ:बीजेपी की वर्चुअल जनसंवाद रैली के अंतर्गत शनिवार को अवध व कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र के जिलों की रैली आयोजित की गई है. रैली को शाम 5 बजे केंद्रीय कृषि मंत्री स्मृति ईरानी सम्बोधित करेंगी. यूपी बीजेपी मुख्यालय से इस जनसंवाद रैली में प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, डिप्टी सीएम डॉ. दिनेश शर्मा सहित अन्य जनप्रतिनिधि जुड़ेंगे.

वर्चुअल जनसंवाद रैली का आयोजन
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दूसरे कार्यकाल के एक वर्ष पूरे होने पर पार्टी ने वर्चुअल माध्यम से जनसंवाद करने का फैसला किया था. जिसके अंतर्गत केंद्र व राज्य सरकार के मंत्री लगातार वर्चुअल रैली के माध्यम से लोगों से जन संवाद कर रहे हैं. पार्टी के नेता व कार्यकर्ता रैली के माध्यम से मोदी सरकार की उपलब्धियतां गिनाने का कार्य कर रहे हैं. साथ ही कोरोना के संकट काल में सरकार के किए गए कार्यों से जनता को जागरूक भी कर रहे हैं.

शनिवार 27 जून को अवध कानपुर बुंदेलखंड क्षेत्र की रैली आयोजित की गई है. रैली को केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी सम्बोधित करेंगी. रैली में लखनऊ से बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, प्रदेश महामंत्री संगठन सुनील बंसल व उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा समेत अन्य प्रतिनिधि जुड़ेंगे.

आम जन को रैली से जोड़ने का प्रयास
भारतीय जनता पार्टी ने इन वर्चुअल रैली के माध्यम से एक रैली में 10 लाख लोगों से संवाद करने का लक्ष्य निर्धारित किया है. बीजेपी के नेता और जनप्रतिनिधि फेसबुक, सोशल मीडिया सहित अन्य माध्यमों से लोगों से जुड़ रहे हैं. इसके अलावा भारतीय जनता पार्टी काफी संख्या में लोगों को जूम एप्लीकेशन से भी जोड़कर अपने नेतृत्व की आवाज लोगों तक पहुंचा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details