उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: बढ़ते अपराध को लेकर राज्‍यपाल को ज्ञापन सौंपेगी सपा

By

Published : Oct 18, 2020, 10:10 PM IST

समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी सोमवार को राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपेंगे. पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने तमाम पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को ये निर्देश दिया है.

राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी सपा.
राज्यपाल को ज्ञापन सौंपेगी सपा.

लखनऊ:समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर सोमवार को सपा के पदाधिकारी प्रदेश के सभी जनपदों में राज्यपाल को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपेंगे. ज्ञापन सौंपने वाले जनपदों में ऐसे जनपद शामिल नहीं है जहां पर विधानसभा उपचुनाव होना है. यानी सात जनपदों को छोड़कर शेष सभी जनपदों में समाजवादी पार्टी के पदाधिकारी ज्ञापन सौंपेंगे.

ज्ञापन में होगा घटनाओं का जिक्रउत्तर प्रदेश में लगातार हो रही हत्याएं, बच्चियों के साथ दुष्कर्म, लूट की घटनाएं और बलिया में हाल ही में जयप्रकाश पाल की निर्मम हत्या हुई है. इसी को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने प्रदेशभर के पदाधिकारियों को निर्देश दिया है. अखिलेश यादव का कहना है कि सपा पदाधिकारियों डीएम के माध्यम से यूपी की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को संबोधित ज्ञापन सौंपें.

पार्टी अध्यक्ष के निर्देशानुसार सोमवार को उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ समेत प्रदेश के कई जनपदों में समाजवादी पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपेंगे. बता दें कि हाथरस की घटना को लेकर भी समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों ने उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल को ज्ञापन सौंपा था और इससे पहले भी तमाम ऐसी घटनाओं में राज्यपाल को पार्टी की तरफ से ज्ञापन सौंपा जा चुका है.

प्रदर्शन के बाद अब सौंपेंगे ज्ञापन
उत्तर प्रदेश में हर तरह के बढ़ते क्राइम ग्राफ को लेकर समाजवादी पार्टी लगातार भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर सवाल खड़े करती रहती है. हाल ही में हाथरस की घटना हो या फिर बलरामपुर की, समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरे थे. इसके साथ ही सरकार के विरोध में प्रदर्शन भी किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details