उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

राजधानी में बेखौफ लुटेरे, ATM काटकर 8 लाख रुपये उड़ाये

By

Published : Feb 7, 2021, 3:53 PM IST

Updated : Feb 7, 2021, 5:51 PM IST

लखनऊ में बेखौफ लुटेरों ने केनरा बैंक से सटे हुए एटीएम को काटकर करीब 8 लाख रुपये उड़ा ले गये. ये घटना चिनहट थाना इलाके में स्थित मटियारी चौकी से सौ मीटर दूरी पर स्थित केनरा बैंक के एटीएम की है.

राजधानी में बेखौफ लुटेरे, ATM काटकर 8 लाख रुपये ले उड़े
राजधानी में बेखौफ लुटेरे, ATM काटकर 8 लाख रुपये ले उड़े

लखनऊः सूबे की योगी सरकार के कानून व्यवस्था के दावे की पोल उस वक्त खुल गयी, जब राजधानी में ही लुटेरो ने केनरा बैंक के एटीएम से करीब 8 लाख रुपये उड़ा दिये. घटना चिनहट थाना इलाके के मटियारी चौकी के पास की है. जहां केनरा बैंक से सटे एटीएम पर 3 लुटेरों ने धावा बोल दिया. सूबे की राजधानी में हुई चोरी की इस घटना ने रात में पुलिस के पेट्रोलिंग की भी पोल खोल कर रख दी है.

एटीएम काटकर 8 लाख रुपये ले उड़े लुटेरे

लुटेरों की कारस्तानी की पुलिस को नहीं लगी भनक

करीब 1 घंटे तक एटीएम बूथ में एटीएम काट कर लुटेरे कैश निकालते रहे, लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी. चोरों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मास्क और नकाब से चेहरा ढका हुआ था. इस घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी को देखना शुरू किया. जिसमें घटना को अंजाम देते हुए तीन लुटेरों को देखा गया है.

इस घटना पर एडीसीपी पूर्वी सैयद कासिम आब्दी का कहना है कि आज सुबह बैंक मैनेजर ने इस घटना की जानकारी दी. सीसीटीवी कैमरे में तीन लुटेरों की तस्वीर कैद हुई है. ये लुटेरे ऑटो से आये हुए थे. बैंक के एटीएम में न तो गार्ड तैनात किया गया है और न ही उसमें सिक्योरिटी अलार्म लगा हुआ है. फिलहाल लुटेरों ने अपनी पहचान छिपाने के लिए मास्क का इस्तेमाल किया हुआ था. लुटेरों का पुराना रिकार्ड खंगाला जा रहा है. उन्होंने कहा कि इस लापरवाही को लेकर बैंक मैनेजर को भी एक नोटिस दी जायेगी. फिलहाल अभी पहला काम इन लुटेरों को पकड़ कर घटना का खुलासा करना है, और जल्द ही सभी लुटेरे पुलिस की गिरफ्त में होंगे.

Last Updated : Feb 7, 2021, 5:51 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details