उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर, पिता की मौत, पुत्री घायल

राजधानी लखनऊ के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में टक्कर मार दी, जिससे पिता की मौके पर मौत हो गई और बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बेटी को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

By

Published : Feb 27, 2021, 6:31 PM IST

road accident in sushant golf city thana
तेज रफ्तार डंपर ने बाइक में मारी टक्कर.

लखनऊ :राजधानी के सुशांत गोल्फ सिटी थाना क्षेत्र में सुलतानपुर रोड पर शनिवार को तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला. अवैध खनन में लगे डंपर ने एक बाइक को टक्कर मार दी. इससे बाइक चला रहे पिता की मौत हो गई. वहीं उसकी बेटी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल बेटी को तुरंत इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया है.

मौके पर पहुंचे लोग.

दुलारपुर गांव के रहने वाले रामनरेश साहू अपनी बेटी मनीषा के साथ किसी काम से खुरदही बाजार जा रहे थे. तभी तेज रफ्तार डंपर ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी. टक्कर लगने की वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई. वहीं पुत्री मनीषा गंभीर रूप से घायल हो गई. टक्कर की आवाज सुनकर काफी संख्या में ग्रामीण दौड़ पड़े और वहां हंगामा करना शुरू कर दिया.

पुलिस की मिली भगत से चल रहा काम
ग्रामीणों का कहना है कि पुलिस की मिलीभगत से यहां पर मिट्टी खुदाई का काम चल रहा है, जिसकी वजह से यहां दिन-रात वाहनों का आवागमन लगा रहता है. इस वजह से आए दिन कोई न कोई हादसा होता रहता है.

आवारा कुत्तों का आतंक, दहशत में जी रहे लोग

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. वहीं घायल मनीषा को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details