उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पूछा, एयर स्ट्राइक से क्यों परेशान है कांग्रेस

लखनऊ पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एयर स्ट्राइक पर सबूत मांगने को लेकर विपक्षी दलों पर निशाना साधा है. राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकी संगठनों के खिलाफ की गई कार्रवाई से न जाने क्यों सपा-बसपा और कांग्रेस परेशान नजर आ रही हैं.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह का स्वागत करते भाजपा नेता.

By

Published : Mar 24, 2019, 10:08 PM IST

लखनऊ: गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने आतंकी संगठनों के खिलाफ की गई कार्रवाई को लेकर मांगे गए सबूत के बाद सपा-बसपा और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. गृहमंत्री ने कहा कि एयर स्ट्राइक आतंकी संगठनों के खिलाफ की गई थी, लेकिन कांग्रेस और विरोधी इससे क्यों परेशान हैं, यह समझ में नहीं आ रहा है.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई पर सपा-बसपा और कांग्रेस के नेता सबूत मांग रहे हैं. इसका मतलब यह है कि आतंकियों पर कार्रवाई से विरोधी परेशान हैं. गृहमंत्री ने कहा कि 2008 में भी मुंबई के ताज होटल पर आतंकवादी हमला हुआ था. उसके बाद कोई कार्रवाई नहीं की गई थी, लेकिन बदले हुए समय में भारत सरकार ने आतंकी संगठनों के खिलाफ कार्रवाई की है जिसको लेकर विरोधी न जाने क्यों परेशान हैं.

सभा को संबोधित करते गृहमंत्री राजनाथ सिंह.

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि एयर स्ट्राइक को लेकर सपा-बसपा और कांग्रेस की तरफ से सबूत मांगे जा रहे हैं, जो ठीक नहीं है. विरोधी दलों को चाहिए कि सेना के शौर्य और पराक्रम की प्रशंसा करें, लेकिन वह लोग सेना पर ही सवाल उठा रहे हैं. गृहमंत्री ने कहा कि सेना ने आतंकियों पर कार्रवाई की तो सपा-बसपा और कांग्रेस द्वारा इसका राजनीतिकरण किया जा रहा है, सबूत मांगे जा रहे हैं कि कितने आतंकी मारे गए.

राजनाथ सिंह ने कहा कि गृहमंत्री होने के नाते मैं दावे से यह कहता हूं कि सेना ने आतंकी संगठनों के खिलाफ जो ऑपरेशन किया गया, वह क्रेडिबल इनपुट सिस्टम के जरिए किया गया. विश्वस्त सूत्रों से मिली जानकारी के आधार पर आतंकियों के खिलाफ कार्रवाई की गई.


ABOUT THE AUTHOR

...view details