उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आजमगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी ने भेजा कैलेंडर

By

Published : Jan 25, 2021, 10:45 PM IST

यूपी के लखनऊ में कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बिलरियागंज की अनाबिया ईमान को नए साल का कैलेंडर भेजा है. इसमें नवम्बर महीने में प्रियंका गांधी की अनाबिया के साथ तस्वीर है.

आजमगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी ने भेजा कैलेंडर
आजमगढ़ की अनाबिया को प्रियंका गांधी ने भेजा कैलेंडर

लखनऊःकांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने बिलरियागंज की अनाबिया ईमान को नए साल का कैलेंडर भेजा है. इसमें नवम्बर महीने में प्रियंका गांधी की अनाबिया के साथ तस्वीर है. अल्पसंख्यक कांग्रेस प्रदेश चेयरमैन शाहनवाज आलम ने बिलरियागंज स्थित अनाबिया के घर जाकर कैलेंडर भेंट किया.

अनाबिया के आंसू पोछती तस्वीर हुई थी वायरल.

प्रियंका ने कहा था 'माई ब्रेव गर्ल'
शाहनवाज आलम ने बताया कि सीएए-एनआरसी विरोधी आंदोलन के दौरान पुलिस दमन की शिकार महिलाओं से पिछले साल 11 फरवरी को बिलरियागंज मिलने आईं प्रियंका गांधी से अनाबिया की मुलाकात हुई थी. उनकी अनाबिया के आंसू पोछती तस्वीर काफी वायरल हुई थी. प्रियंका गांधी ने अनाबिया को अपना निजी मोबाइल नम्बर भी दिया था. दोनों में अक्सर बात भी होती हैं. शाहनवाज बताते हैं कि आज कैलेंडर भेजने से पहले प्रियंका गांधी ने अनाबिया को स्कूल बैग, खिलौने और एक पत्र भेजा था. प्रियंका गांधी ने उन्हें 'माई ब्रेव गर्ल' कहा था.

पीड़िताओं के संपर्क में प्रियंका
शाहनवाज आलम ने कहा कि आजमगढ़ ही नहीं मुजफ्फरनगर, बिजनौर समेत जहां-जहां भी एनआरसी विरोधी आंदोलन चलाने के नाम पर हुए सरकारी ज़ुल्म की शिकार लोगों से प्रियंका गांधी मिली हैं. प्रियंका गांधी सबसे व्यक्तिगत तौर पर सम्पर्क में रहती हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details