उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By

Published : Feb 9, 2019, 10:22 PM IST

ETV Bharat / state

लखनऊ: अवैध शराब के ठिकानों पर पुलिस की छापेमारी, 11 गिरफ्तार

पिछले कुछ दिनों से जहरीली शराब से हो रही मौत के बाद सरकार और प्रशासन हरकत में आ गई है. मोहनलालगंज पुलिस ने शनिवार को ग्रामीण इलाके में कार्रवाई कर 230 लीटर अवैध शराब के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है.

राज कुमार शुक्ला, सीओ मोहनलालगंज

लखनऊ: पुलिस ने शनिवार को मोहनलालगंज के इंद्रजीत खेड़ा में अवैध शराब के ठिकानों पर छापेमारी की. इस दौरान शराब की धधकती भट्टियां मिली. जिस पर पुलिस ने कार्रवाई कर 11 लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके पास से बरामद 15 कुंतल लहन को नष्ट कर दिया गया है.

जानकारी देेते हमारे संवाददाता


दरअसल, पिछले कुछ दिनों से जहरीली शराब से हो रही मौतों के बाद सरकार और प्रशासन हरकत में आ गई है. एसएसपी कलानिधि नैथानी ने अवैध शराब की रोकथाम के आदेश दिये जिसके बाद मोहनलालगंज पुलिस ने ग्रामीण इलाके में कार्रवाई कर 230 लीटर अवैध शराब के साथ 11 लोगों को गिरफ्तार किया है .आपको बता दें कि योगी सरकार ने कल पुलिस और आबकारी विभाग के अफसरों को फटकार लगाई थी. पुलिस की कार्रवाई में गिरफ्तार लोगों में 7 महिलाएं भी शामिल हैं.


प्रदेश सरकार की सख्ती के बाद भी जहरीली अवैध शराब का कारोबार रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आपको बता दें कि, कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों में अवैध जहरीली शराब के सेवन से 70 से अधिक लोगों की मौत हुई. जिसके बाद शासन और प्रशासन की नींद खुली. अगर पहले ही सख्ती की जाती तो शायद कई जानें बच सकती थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details