उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

पुलिस मुठभेड़ में घायल हुआ बदमाश, दर्ज हैं कई केस

By

Published : Feb 1, 2022, 10:08 AM IST

लखनऊ के ठाकुरगंज थाना घैला पुल पर पुलिस और बदमाश के बीच हुई मुठभेड़. जवाबी फायरिंग के दौरान बदमाश महेंद्र रस्तोगी के पैर में लगी गोली. बदमाश पर दर्ज हैं लूट, हत्या, डकैती जैसे कई गंभीर धाराओं में कई केस.

पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश
पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश

लखनऊ: राजधानी के ठाकुरगंज थाना घैला पुल पर पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. भारी मात्रा में मादक पदार्थ बिक्री होने की जानकारी मिलने पर पुलिस दबिश देने पहुंची थी, जहां बदमाशों ने पुलिस पर फायर कर दिया. जवाबी फायरिंग में ठाकुरगंज बदमाश घायल हो गया. घायल को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लखनऊ पहुंचाया गया है.

यह भी पढ़ें- UP Election 2022: एक ऐसी सीट जहां कमल खिलाने में भाजपा रही है फेल


जानकारी के अनुसार महेंद्र रस्तोगी के पैर में गोली लगी है. घायल अवस्था में महेंद्र रस्तोगी को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. मौके पर पुलिस की भारी फोर्स मौजूद रही. कमिश्नरेट पश्चिम जोन के डीसीपी व एसीपी समेत अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे.

डीसीपी सोमेन वर्मा ने बताया कि महेंद्र रस्तोगी राजधानी के आशियाना थाने से वांछित है. उसपर लगभग 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं. लूट, हत्या, डकैती जैसे कई गंभीर धाराओं में केस दर्ज हैं. महेंद्र के पैर में गोली लगी है. उसे इलाज के लिए ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पुलिस बदमाश का आपराधिक इतिहास खंगालने में जुट गई है.

ऐसी ही जरूरी और विश्वसनीय खबरों के लिए डाउनलोड करें ईटीवी भारत ऐप

ABOUT THE AUTHOR

...view details