उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

Lucknow Hunar Haat: गायक सुगंधा मिश्रा और शिवानी कश्यप ने बांधी समां, हिट गानों पर खूब थिरके लोग

By

Published : Nov 19, 2021, 7:35 AM IST

लखनऊ में आयोजित 32वें हुनर हाट के सातवें दिन मशहूर गायक सुगंधा मिश्रा ने अपने एक से बढ़कर एक गीतों के साथ दर्शकों को खूब मनोरंजन कराया. पीएम नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए देशवासियों को एक नारा दिया था जिसे हुनर हाट आगे बढ़ा रहा है.

लखनऊ हुनर हाट.
लखनऊ हुनर हाट.

लखनऊ:राजधानी लखनऊ में 12 से 21 नवंबर तक आयोजित हो रहे 32वें हुनर हाट के माध्यम से देशभर की छिपी कला का हुनर भरपूर देखने को मिल रहा है. भारत सदियों से पूरे विश्व में दस्तकारी और शिल्पकारी वस्तुओं का व्यापार करता रहा है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आत्मनिर्भर भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए देशवासियों को एक नारा दिया था जिसे हुनर हाट आगे बढ़ा रहा है.

हुनर हाट में आए भारत के कई राज्यों से बावर्ची खाने में भी देश के अलग-अलग राज्यों से पारंपरिक पकवानों से यहां उपस्थित लोग रूबरू हो रहे हैं. आजादी के अमृत महोत्सव के अंतर्गत लखनऊ में आयोजित 32वें हुनर हाट 'एक भारत श्रेष्ठ भारत' के संकल्प और अनेकता में एकता के लक्ष्य से भरपूर है.

कलाकार संकेत भोसले.

32वें हुनर हाट के सातवें दिन भी लोगों ने जमकर इस भव्य आयोजन का लुफ्त उठाया. मशहूर गायक कलाकार सुगंधा मिश्रा, कॉमेडियन डॉक्टर संकेत भोसले और बॉलीवुड सिंगर शिवानी कश्यप ने अपनी एक से बढ़कर एक उम्दा प्रस्तुति से गीत संगीत एवं कमेटी कार्यक्रम में उपस्थित सभी दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया.

इसे भी पढे़ं-बृज रज महोत्सव: कैलाश खेर के गीतों पर जमकर थिरके बृजवासी

ABOUT THE AUTHOR

...view details