उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

अस्पतालों में नामित किए गए नोडल अधिकारी

By

Published : Apr 21, 2021, 2:36 PM IST

लखनऊ के जिलाधिकारी रोशन जैकब ने राजधानी के सभी अस्पतालों में नोडल अधिकारियों की तैनाती कर दी है. ये अधिकारी कोविड-19 अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के इलाज के दौरान मेडिकल सुविधाओं की उपलब्धता, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे.

नोडल अधिकारी
नोडल अधिकारी

लखनऊ :जिलाधिकारी रोशन जैकब ने राजधानी के सभी अस्पतालों में नोडल अधिकारियों की तैनाती कर दी है. ये अधिकारी कोविड-19 अस्पतालों में संक्रमित मरीजों के इलाज के दौरान मेडिकल सुविधाओं की उपलब्धता, जीवन रक्षक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करेंगे. यहां जो भी कमी होगी, उसका तो इतने का निराकरण भी इन्हीं अधिकारियों के जिम्मे होगा.

यहां इन अधिकारियों की हुई तैनाती

प्रभारी जिलाधिकारी ने संजय गांधी स्नातकोत्तर आयुर्विज्ञान संस्थान में उप जिला अधिकारी विकास कुमार सिंह, किंग जॉर्ज चिकित्सा विश्वविद्यालय लखनऊ में अपर नगर मजिस्ट्रेट संतोष कुमार सिंह, डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में अपर नगर मजिस्ट्रेट पल्लवी मिश्रा, इंटीग्रल यूनिवर्सिटी में डॉक्टर सुधीर सिंह, उप जिलाधिकारी बीकेटी तथा टीएसएम मेडिकल कॉलेज एवं चिकित्सा संस्थान में अपर नगर मजिस्ट्रेट देवेंद्र कुमार को तैनात किया है.

इसे भी पढ़ें- जानें क्या होगी कोविशील्ड वैक्सीन की कीमत

इसके अलावा एरा मेडिकल कॉलेज में उप जिलाधिकारी प्रफुल्ल त्रिपाठी, कैरियर इंस्टिट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज में शैलेंद्र कुमार सिंह, विवेकानंद हॉस्पिटल में अपर नगर मजिस्ट्रेट नवीन कुमार, सहारा हॉस्पिटल में विशेष कार्य अधिकारी राजस्व अपूर्वा यादव, चरक हॉस्पिटल में अपर जिलाधिकारी पप्पू गुप्ता, मेदांता हॉस्पिटल में नायब तहसीलदार अमित कुमार, अपोलो मेडिक्स हॉस्पिटल में डीसी मनरेगा महेंद्र कुमार पांडे, चंदन हॉस्पिटल गोमती नगर में जिला विकास अधिकारी डीके दोहरे, मां चंद्रिका हॉस्पिटल में तहसीलदार बीकेटी विवेकानंद मिश्रा तथा ओपी चौधरी हॉस्पिटल रायबरेली रोड पर तहसीलदार न्यायिक मीनाक्षी देवी, न्यू हॉस्पिटल गोमती नगर में उप जिलाधिकारी इंद्रसेन और विद्या हॉस्पिटल में तहसीलदार न्यायिक अरुणिमा श्रीवास्तव की तैनाती की गई है.

मरीजों की स्थिति के सत्यापन का भी प्रभार

प्रभारी जिलाधिकारी ने तैनात किए गए अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह भर्ती मरीजों की स्थिति का पोर्टल के अनुसार सत्यापन करेंगे. चिकित्सा संस्थान में भर्ती मरीजों के डिस्चार्ज होने की स्थिति में संबंधित बेड को कोविड-19 सेंटर को संदर्भित करेंगे. प्रभारी जिलाधिकारी ने इन अधिकारियों के फोन नंबर भी जारी किए हैं, जिनसे अस्पताल से संबंधित शिकायतें भी की जा सकेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details