उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लविवि ने एमएड और एमपीएड की मेरिट लिस्ट जारी की

By

Published : Dec 15, 2020, 11:02 PM IST

लखनऊ विश्वविद्यालय ने M.ed और MP.ed के छात्रों के लिए सूचना जारी की है. विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि M.Ed और एमपीएड के छात्रों की ओवरऑल मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है.

लखनऊ विश्वविद्यालय
लखनऊ विश्वविद्यालय

लखनऊ:लखनऊ विश्वविद्यालय ने M.ed और MP.ed के छात्रों के लिए सूचना जारी की है. विश्वविद्यालय के मीडिया प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि M.Ed और एमपीएड के छात्रों की ओवरऑल मेरिट लिस्ट जारी कर दी गई है.

जिन भी अभ्यर्थियों ने M.ed और MP.ed के लिए आवेदन किया था, वह सभी अभ्यर्थी आवंटन का परिणाम अनलॉक पोर्टल पर अपना परिणाम देख सकते हैं. मीडिया प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि इन कार्यक्रमों के शुल्क भुगतान की तिथि 16 दिसंबर को शाम 5 बजे तक अभ्यर्थी कर सकते हैं.

वहीं, लखनऊ विश्वविद्यालय ने पीएचडी की दूसरी सूची के अभ्यर्थियों की सूचना जारी की है. मीडिया प्रभारी दुर्गेश श्रीवास्तव ने बताया कि पीएचडी के दूसरी सूची के अभ्यर्थियों के लिए शुल्क जमा करने का कार्यक्रम शुरू हो चुका है. पीएचडी के दूसरी सूची के अभ्यर्थी सभी कार्यक्रमों के शुल्क जमा कर दें. शुल्क जमा करने के लिए विश्वविद्यालय में 18 दिसंबर की डेट निर्धारित की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details