उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

हजरत शरीफ में चादर चढ़ाने से पहले मौलानाओं ने अखिलेश यादव से की मुलाकात

By

Published : Sep 22, 2021, 10:09 PM IST

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से मुरादाबाद के हाफिज साजिद अली और डाॅ. जावेद अख्तर ने मुलाकात की. इनके साथ मस्जिदों के 31 उलेमा भी थे.

अखिलेश यादव.
अखिलेश यादव.

लखनऊः समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की ओर से आला हजरत बरेली शरीफ की अकीदत में नज्र की जाने वाली चादर लेकर बुधवार को मुरादाबाद के हाफिज साजिद अली और डाॅ जावेद अख्तर ने मुलाकात की. इनके साथ मस्जिदों के 31 उलेमा भी थे.

वली की बारगाह में चादर नज्र कर सभी उलेमाओं ने अखिलेश यादव को दोबारा मुख्यमंत्री बनाने के लिए दुआ करेंगे. साथ ही सूबे की तरक्की और अमन-चैन कायम होने की भी दरख्वास्त करेंगे. हाफिज साजिद अली और डाॅ. जावेद अख्तर ने कहा कि पूरे सूबे में हर जगह इन दिनों अखिलेश यादव की ही चर्चा है. भाजपा सरकार के कारनामों, महंगाई और भ्रष्टाचार से तंग सभी लोग भाजपा का सफाया और समाजवादी पार्टी की सरकार बनाने के ख्वाहिशमंद है. उन्होंने कहा कि इस बार अखिलेश के नेतृत्व में बहुमत की सरकार बनना तय है.

इसे भी पढ़ें-यूपी विधानसभा चुनाव 2022: ताजनगरी में 7 अक्टूबर को हुंकार भरेंगी प्रियंका गांधी

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष से नासिर मस्जिद इमाम, मुर्तजा रजा, अरमान रजा, जीशान रजा, मुजीबुर्रहमान रजा, इमरान, वली हस्सान रजा, उस्मान रजा, तहसीन रजा, हाशिम रजा, आरिफ, जावेद रजा, मुर्कीमुर्रहमान, अब्दुल हमीद, मुजीबुर्रहमान, अखलाक अली, तौकीर, सुभान रजा, शरवर आलम, शफीकुर्रहमान मुफ्ती, दिलशाद रजा, रहमान आलम, यामीन और शाहरुख अली आदि मस्जिद के उलेमाओं ने भेंट की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details