उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

आप के जश्न में बजा मनोज तिवारी का गाना, ही ही-ही ही हंस देले रिंकिया के पापा

By

Published : Feb 11, 2020, 1:15 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता दिल्ली में हुए चुनाव की रुझान देखकर जश्न मना रहे हैं. खास बात यह है कि इस जश्न में भी मनोज तिवारी का सुपर हिट गाना 'हीही हंस देले रिंकिया के पापा' बज रहा है.

etv bharat
कार्यकर्ता

लखनऊः दिल्ली में हुए विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की तरफ रुझान बढ़ रहा है. इस रुझान को देखकर आप कार्यकर्ता आप पार्टी के लखनऊ कार्यालय जश्न मना रहे हैं. लेकिन इस जश्न में भी दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष और भोजपुरी के सुपरस्टार मनोज तिवारी के हीही हंस देले रिंकिया के पापा और बम्बई से बोलत बानी बुरा समाचार बा गीत ही बज रहा है.

आप के जश्न में मनोज तिवारी का गाना.

दिल्ली की कुर्सी पर तीसरी बार बैठ सकती है आप
आप कार्यकर्ता जमकर नाच रहे हैं और इसी बहाने वे मनोज तिवारी को इशारों-इशारों में चिढ़ा भी रहे हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी तीसरी बार दिल्ली की गद्दी पर बैठती हुई दिख रही है और मनोज तिवारी के सभी दावों को फेल कर रही है.

रिंकिया के पापा पर थिरक रहे आप कार्यकर्ता
रिंकिया के पापा' वाला गाना चुनाव से पहले ही खूब चर्चा में था. मनोज तिवारी भी लगातार मंचों पर इस गाने की चर्चा कर रहे थे, तो आम आदमी पार्टी के मुखिया भी मंच पर यह कहते हुए नजर आ रहे थे कि मनोज तिवारी जी गाते बहुत अच्छा हैं. उसी गाने को आज लखनऊ के जश्न में भी कई बार बजाया गया और कार्यकर्ता इस गाने पर खूब झूमे.

यह भी पढ़ेंः-आम आदमी पार्टी की बढ़त पर लखनऊ की महिलाओं ने दी ये प्रतिक्रिया

अरविंद केजरीवाल को पसंद है मनोज का गाना
वहीं पार्टी कार्यकर्ता अभीक और हर्षित मिश्रा कहते हैं कि हमने किसी को चिढ़ाने के लिए गाना नहीं बजाया है, बल्कि हम अपनी जीत का जश्न मना रहे हैं. हमारे नेता केजरीवाल भी कहते हैं कि मनोज तिवारी गाते बहुत अच्छा हैं. जब वह अच्छा गाते हैं इसलिए हमने गाना भी बजाया और जश्न भी उन्हीं के गाने पर मना रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details