उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: लॉकडाउन के 18वें दिन चौराहों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद

By

Published : Apr 11, 2020, 3:56 PM IST

राजधानी में लॉकडाउन के 18वें दिन पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. पुलिस पूरी तरह से छानबीन करने के बाद ही वाहनों को जाने दे रही है. अनावश्यक रूप से घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

लॉकडाउन के 18वें दिन चौराहों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद
लॉकडाउन के 18वें दिन चौराहों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद

लखनऊ:जिले मेंलॉकडाउन के 18वें दिन प्रमुख चौराहों पर पुलिस पूरी तरह से मुस्तैद है. पुलिस सभी वाहनों को रोककर बाहर निकलने का कारण पूछ रही है. वहीं जरूरी काम से निकले लोगों को जाने दिया जा रहा है. पुलिस पूरी तरह से छानबीन करने के बाद ही वाहनों को जाने दे रही है. अनावश्यक रूप से घूमने वालों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही है.

लॉकडाउन के 18वें दिन चौराहों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद
लॉकडाउन पर पुलिस पूरी तहर से मुस्तैदराजधानी के शहीद पथ चौराह, अवध चौराहा, आलमबाग पर सुबह से ही पुलिस बैरिकेडिंग लगाकर चौराहे के सभी मार्गों पर लगाकर चेकिंग कर रही है. वाहनों को रोककर उनसे बाहर निकलने का कारण पूछा जा रहा है. दोपहिया वाहनों पर दो व्यक्तियों को देखकर उनसे पूछताछ की जा रही है. अगर दूसरा व्यक्ति किसी इमरजेंसी सेवा के लिए जा रहा हैं तो उसे जाने दिया जा रहा है. बिना वजह बाहर घूमने वालों का चालान काटा जा रहा है.
लॉकडाउन के 18वें दिन चौराहों पर पुलिस पूरी तरह मुस्तैद

पुलिस पूरी तरीके से लॉकडाउन का पालन कराने में जुटी
इसी तरह चार पहिया वाहनों पर दोनों लोग आगे की सीटों पर बैठे हैं तो उनको उतार कर पीछे किया जा रहा है. साथ ही उनका पास भी चेक किया जा रहा है. पास न होने पर चालान काटा जा रहा है. पुलिस पूरी तरीके से लॉकडाउन का पालन कराने में लगी हुई है. वहीं जनता भी इस समय पुलिस का सहयोग कर रही है

ABOUT THE AUTHOR

...view details