उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

नदी में उतराता मिला प्रेमी युगल का शव, शिनाख्त का प्रयास जारी

लखनऊ में झूलेलाल पार्क के पास नदी में एक प्रेमी युगल का शव उतराता मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में उतराते शव को बाहर निकल लिया. मृतिकों की शिनाख्त का प्रयास किया जा रहा है.

By

Published : Jul 4, 2021, 9:21 PM IST

नदी में उतराता मिला प्रेमी युगल का शव
नदी में उतराता मिला प्रेमी युगल का शव

लखनऊ:राजधानी के हसनगंज इलाके के झूलेलाल पार्क के पास नदी में रविवार की शाम एक प्रेमी युगल का शव उतराता मिला. मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नदी में उतराते शव को बाहर निकला और शव की शिनाख्त करवाने का प्रयास किया. इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया. मृतिकों के पास से मिले आधार कार्ड से उनकी पहचान नहीं हो सकी है. फिलहाल आधारकार्ड के पते पर पुलिस पहुंची हुई है, जिसके उनकी शिनाख्त हो सके.

हसनगंज इलाके में झूलेलाल पार्क के पास नदी किनारे एक प्रेमी युगल का शव उतराता हुआ लोगों ने देखा. लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. शव मिलने की सूचना पर आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंच गई. दोनों शव को गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला गया. शवों से दुर्गंध आ रही थी, जिससे अनुमान लगाया जा रहा है कि शव दो दिन पुराना है और बहता हुआ हसनगंज क्षेत्र में आ पहुंचा है.

इसे भी पढ़ें-एक दूसरे से मिले गले और फिर रेलवे ट्रैक पर लव स्टोरी का हो गया 'दी एन्ड'

हसनगंज इंस्पेक्टर यशकांत सिंह का कहना है कि युवती के पास से मिले आधारकार्ड पर उसका पता मलिहाबाद का है. युवती की उम्र लगभग 20 साल की लग रही है, लेकिन उसकी फोटो पहचान में नहीं आ रही है, जिसके कारण उसकी शिनाख्त नहीं हुई है. उन्होंने कहा उस युवती के साथ एक युवक का शव भी मिला है, जिसकी उम्र लगभग 22-24 साल लग रही है. उसके पास से मिले आधारकार्ड पर काकोरी का पता लिखा हुआ है, लेकिन आधारकार्ड पर बचपन की फोटो लगी हुई है, जिसके कारण उसकी भी शिनाख्त नहीं हो सकी है. इंस्पेक्टर का कहना है दोनों ही एड्रेस पर पुलिस शिनाख्त के लिए भेजी गई है. इंस्पेक्टर यशकांत सिंह का कहना है कि प्रथम दृष्टया देखने से लग रहा है दोनों ने एक साथ आत्महत्या की है. फिलहाल मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details