उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लोकसभा चुनाव से पहले अखिलेश यादव का पार्टी की मजबूती पर फोकस, फ्रंटल संगठनों में हुई नेताओं की नियुक्ति

By

Published : Jul 26, 2023, 8:36 PM IST

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने बुधवार को फ्रंटल संगठनों के राष्ट्रीय और प्रदेश अध्यक्ष के पदों पर नेताओं को जिम्मेदारी तय कर दी है. साथ ही प्रदेश कार्यकारिणी, महानगर और जिला कमेटी गठन के भी दिशा निर्देश दिए हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

लखनऊ :लोकसभा चुनाव 2024 से पहले एक तरफ जहां विपक्षी एकता को लेकर अखिलेश यादव लगातार सक्रिय हैं. पटना से लेकर बेंगलुरु से महागठबंधन की बैठक में शामिल हो रहे हैं. विपक्षी दलों को एक मंच पर लाने की कवायद में लगे अखिलेश यादव ने अब पार्टी के संगठन को भी मजबूत करने पर फोकस करना शुरू कर दिया है. बुधवार को पार्टी के फ्रंटल संगठनों में राष्ट्रीय अध्यक्ष से लेकर प्रदेश अध्यक्ष के पद पर नेताओं को जिम्मेदारी दी है. जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है उन सभी से जल्द से जल्द अपनी राष्ट्रीय वह प्रदेश कार्यकारिणी के साथ ही महानगर और जिला कमेटी गठन के भी दिशा निर्देश दिए गए हैं. इससे फ्रंटल संगठन पूरी मजबूती के साथ और पूरी सक्रियता के साथ लोकसभा चुनाव की तैयारियों को जिला स्तर पर बूथ स्तर पर आगे बढ़ाने का काम करेंगे.

फ्रंटल संगठनों में हुई नेताओं की नियुक्ति.
फ्रंटल संगठनों में हुई नेताओं की नियुक्ति.
फ्रंटल संगठनों में हुई नेताओं की नियुक्ति.
सपा के फ्रंटल संगठनों में नेताओं की नियुक्ति.


समाजवादी पार्टी के फ्रंटल संगठनों में जिन नेताओं को जिम्मेदारी दी गई है. उनमें समाजवादी लोहिया वाहिनी के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर अभिषेक यादव को मनोनीत किया गया है. इसके अलावा समाजवादी छात्र सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर डॉ. इमरान को जिम्मेदारी दी गई है. समाजवादी पार्टी युवजन सभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर मोहम्मद फहद को नियुक्त किया गया है. समाजवादी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर सिद्धार्थ सिंह को नियुक्त किया गया है.

सपा के फ्रंटल संगठनों में नेताओं की नियुक्ति.


समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश के बाद प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल ने समाजवादी युवजन सभा के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर अरविंद गिरि को एक बार फिर मनोनीत किया है. इसी तरह समाजवादी लोहिया वाहिनी के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर रामकरण निर्मल, मुलायम सिंह यादव यूथ ब्रिगेड के प्रदेश अध्यक्ष के पद पर अनीस राजा को मनोनीत किया गया है. समाजवादी छात्र सभा के प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी विनीत कुशवाहा को दी है.




यह भी पढ़ें : दरवाजे पर बैठी महिला का अपहरण कर पड़ोसियों ने किया गैंगरेप, खेत में छोड़कर भागे

ABOUT THE AUTHOR

...view details