उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

लखनऊ: पहले कांवड़ियों को मुंह बंदकर यात्रा निकालनी पड़ती थी, अब उनपर हो रही पुष्प वर्षा

लखनऊ में उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्या ने जमकर अखिलेश और राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि जब सपा सरकार थी तो कांवड़ियों को भजन करने से भी रोका जाता था, लेकिन उनकी सरकार में कांवड़ियों पर फूलों की बारिश कराई जा रही है.

By

Published : Mar 8, 2019, 12:01 AM IST

keshav maurya

लखनऊ: डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या ने कहा कि जब से केंद्र और प्रदेश में भाजपा की सरकार बनी है तब से सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम हो रहा है. पहले कहा ज्यादा जाता था और किया कम जाता था, लेकिन अब ऐसा नहीं है. डिप्टी सीएम ने राजधानी में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए ये बातें कहीं.

कार्यक्रम को संबोधित करते केशव मौर्य.


उन्होंने कहा कि योगी सरकार ने कैलाश मानसरोवर की यात्रा के बाद अनुदान का वादा किया था और उसको हम लगातार पूरा कर रहे हैं. उत्तर प्रदेश की आबादी 22 करोड़ है और कुंभ में 24 करोड़ लोग डुबकी लगा चुके हैं. उन्होंने कहा कि जब अखिलेश यादव की सरकार उत्तर प्रदेश में थी तब के कुम्भ के 12 करोड़ लोग भी पूरे नहीं आ पाए थे. पिछली सरकार में अखिलेश यादव खुद की सरकार में कुंभ का स्नान के लिए नहीं गए थे. इस बार प्रमाण पत्र के लिए ही सही कुंभ में स्नान कर रहे हैं.


प्रमाण पत्र के लिए ही सही राहुल गांधी कैलाश मानसरोवर के दर्शन के लिए गए. यह परिवर्तन कैसे आया. केशव ने कहा कि पहले की सरकार में भोले बाबा के भक्त कावड़ यात्रा के दौरान भजन तक गाने की अनुमति नहीं थी. अब उन पर पुष्प वर्षा हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details