उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: कायस्थ महासभा ने लखनऊ पुलिस को किया सम्मानित, सौंपा एक लाख का चेक

By

Published : May 18, 2020, 10:50 PM IST

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के एक प्रतिनिधिमंडल ने कमिश्नर सुजीत पांडेय को एक लाख रुपये का चेक देकर लखनऊ पुलिस को सम्मानित किया.

lucknow news
चेक सौंप रहें कायस्थ महासभा के प्रतिनिधिमंडल

लखनऊ: सोमवार को अखिल भारतीय कायस्थ महासभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओपी श्रीवास्तव के नेतृत्व में एक प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय से मुलाकात की. इस दौरान उन्हें एक लाख रुपये का चेक देकर सम्मानित किया. ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में लखनऊ पुलिस अहम भूमिका निभा रही है.

ओपी श्रीवास्तव ने कहा कि अखिल भारतीय कायस्थ महासभा उत्तर प्रदेश पुलिस को सैल्यूट करती है. उत्तर प्रदेश में कोरोना के खिलाफ जंग लड़ने में उत्तर प्रदेश पुलिस पूरी तरह से जुटी हुई है. ये लोग धूप, छांव, आंधी, तूफान और बरसात में भी ड्यूटी को ईमानदारी के साथ निभा रहे हैं. पुलिसकर्मी भूखों को खाना खिला रहे हैं. लोगों को मास्क बांटने से लेकर जरूरतमंदों की मदद तक सब कर रहे हैं.

उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ जंग में अहम भूमिका ने 'लखनऊ मित्र पुलिस' का आम लोगों में विश्वास बहुत बढ़ा दिया है. इसी को लेकर पुलिस कमिश्नर सुजीत पांडेय को एक लाख रुपये का चेक देकर उनका उत्साहवर्धन किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details