उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

लखनऊ: जवाहर भवन और इंदिरा भवन भी हुआ सैनिटाइज, कर्मचारियों ने जताया आभार

By

Published : Apr 21, 2020, 8:08 PM IST

यूपी की राजधानी लखनऊ के जवाहर भवन और इंदिरा भवन को नगर निगम लखनऊ की ओर से मंगलवार को सैनिटाइज किया गया. जवाहर भवन और इंदिरा भवन में प्रदेश सरकार के हजारों सचिवालय कर्मचारी काम करते हैं. कर्मचारी महासंघ की ओर से दोनों भवनों को सैनिटाइज कराए जाने की मांग की गई थी.

जवाहर भवन और इंदिरा भवन भी हुआ सैनिटाइज.
जवाहर भवन और इंदिरा भवन भी हुआ सैनिटाइज.

लखनऊ: नगर निगम लखनऊ की ओर से मंगलवार को लखनऊ स्टेट जवाहर भवन और इंदिरा भवन को सैनिटाइज किया गया. दरअसल ये दोनों ही भवन भी प्रदेश सरकार के सचिवालय भवनों में शामिल हैं.

जवाहर भवन और इंदिरा भवन भी हुआ सैनिटाइज.

जवाहर भवन और इंदिरा भवन में प्रदेश सरकार के हजारों सचिवालय कर्मचारी काम करते हैं. कई प्रमुख विभागों के कार्यालय और निदेशालय इन भवनों में स्थित है. जवाहर भवन, इंदिरा भवन कर्मचारी महासंघ की ओर से राज्य संपत्ति अधिकारी और नगर आयुक्त को चिट्ठी लिखकर दोनों भवनों को सैनिटाइज कराए जाने की मांग की गई थी. मार्च महीने में कोरोना वायरस मरीजों के लखनऊ में पाए जाने के बाद मुख्यमंत्री कार्यालय वाले लोक भवन को सैनिटाइज कराया गया था. तभी सचिवालय कर्मचारियों ने सभी सचिवालय दोनों को सैनिटाइज कराए जाने की मांग की थी.

इसे भी पढ़ें-इटावा सफारी पार्क में गूंजी किलकारी, शेरनी ने दिया शावक को जन्म

मंगलवार को जवाहर भवन और इंदिरा भवन को सैनिटाइज कराए जाने के बाद कर्मचारियों के महासंघ अध्यक्ष सतीश कुमार पांडे और महामंत्री सुशील कुमार बच्चा की ओर से नगर आयुक्त और राज्य संपर्क अधिकारी को चिट्ठी लिखकर धन्यवाद ज्ञापित किया गया है. जवाहर भवन महासंघ के महामंत्री सुधीर कुमार बताया कि उन्होंने राज्य संपर्क अधिकारी से अनुरोध क्या है जवाहर भवन और इंदिरा भवन के प्रवेश द्वार पर सैनिटाइजर मशीन और थर्मल स्कैनर से जांच की व्यवस्था की जाए. क्योंकि दोनों भवनों में खाद्य तथा रसद, चिकित्सा शिक्षा, ट्रेजरी ,मलेरिया, पीडब्ल्यूडी समेत विभिन्न विभागों के कर्मचारी काम करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details