उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौत

By

Published : Dec 6, 2020, 8:12 PM IST

राजधानी लखनऊ के मड़ियांव थाना क्षेत्र में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी. हादसे में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. इलाज के दौरान ट्रामा सेंटर में उसकी मौत हो गई. मृतक रायपुर गांव का रहने वाला था.

कॉन्सेप्ट इमेज.
कॉन्सेप्ट इमेज.

लखनऊ:मड़ियांव थाना क्षेत्र अंतर्गत आईआईएम रोड पर स्थित इंडियन पेट्रोल पंप के सामने एक तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार युवक को टक्कर मार दी है. ट्रक की टक्कर से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. उसको इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा गया, जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

दरअसल, मृतक युवक जय गुप्ता दुबग्गा की तरफ से आईआईएम रोड पर अपने घर रायपुर गांव जा रहा था. इसी दौरान सामने से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार जय गुप्ता को टक्कर मार दी. हादसे में जय गुप्ता गंभीर रूप से घायल हो गया. स्थानीय लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल जय गुप्ता के परिजनों को सूचना देकर इलाज के लिए ट्रामा सेंटर भेजा, जहां इलाज के दौरान डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इंस्पेक्टर मड़ियांव विपिन सिंह ने बताया कि मृतक युवक जय गुप्ता रायपुर गांव का रहने वाला है. वह दुबग्गा की तरफ से आईआईएम रोड पर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान ट्रक की टक्कर से वह गंभीर रूप से घायल हो गया और इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. ट्रक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details