उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

खुद को फंसता देख और जेल जाने के भय से युवती ने कर ली आत्महत्या

By

Published : Apr 23, 2021, 6:52 PM IST

Updated : May 19, 2021, 7:13 PM IST

राजधानी के माल थाना क्षेत्र के बाजार गांव में बीती 19 अप्रैल को संदिग्ध परिस्थितियों में बाग में फांसी से लटकता युवक का शव मिला था. शुक्रवार सुबह उसी बाग में एक युवती का शव उसी पेड़ से लटकता पाया गया. जांच में मामला प्रेम प्रसंग का बताया जा रहा है.

 खुद को फंसता देख और जेल जाने के भय से युवती ने कर ली आत्महत्या
खुद को फंसता देख और जेल जाने के भय से युवती ने कर ली आत्महत्या

लखनऊ : माल थाना क्षेत्र के बाजार गांव में बीती 19 अप्रैल को राजाराम पासी का उन्नीस वर्षीय बेटा दुर्गेश संदिग्ध परिस्थितियों में अपने ही आम के बाग में पेड़ से फांसी के फंदे से लटकता पाया गया था. मृतक के पिता ने बेटे की हत्या की आशंका जताई थी. पुलिस को दी गई तहरीर में पूर्व प्रधान रामरूप उर्फ गुड्डू, गनेश, मुनेश्वर और वीरेंद्र आरोपी बनाया था.

पुलिस ने चारों आरोपियों को 20 अप्रैल को हिरासत में ले लिया था. पुलिस उनसे लगातार पूछताछ कर रही है. साथ ही मृतक दुर्गेश के मोबाइल को कब्जे में लेकर सर्विलांस की मदद से काॅल डिटेल की भी जांच करवाई गई है. इसमें गांव की बाले पासी की 18 वर्षीय बेटी लक्ष्मी से अंतिम वार्ता होने का ब्यौरा मिला.

यह भी पढ़ें :रात भर एम्बुलेंस में तड़पता रहा मरीज, डॉक्टरों ने नहीं किया भर्ती


खुद को फंसता देख युवती ने की आत्महत्या

पुलिस ने जानकारी के लिए लक्ष्मी से संपर्क की कोशिश की तो लक्ष्मी ने खुद को फंसता देख व जेल जाने के भय से गुरुवार दोपहर दुर्गेश के ही आम के बाग में उसी पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस पर दुर्गेश का शव लटकता मिला था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्रेम प्रसंग का है पूरा मामला

माल थाना प्रभारी राम सिंह ने बताया कि अब तक मिले साक्ष्यों के आधार पर मामला प्रेम प्रसंग का लगता है. हालांकि, इसमें हत्या के एंगल की पुलिस तफ्तीश कर रही है.

Last Updated : May 19, 2021, 7:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details